scriptIPL 2018 : मैच से पहले ने इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर वॉर्न ने जताया भरोसा, कहा करेंगे कुछ अलग | Warne said Sanju samson, Gopal and gowtham will do something special | Patrika News

IPL 2018 : मैच से पहले ने इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर वॉर्न ने जताया भरोसा, कहा करेंगे कुछ अलग

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2018 04:40:44 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वॉर्न ने एलिमिनेटर मुकाबले से पहले भारत के इन तीन खिलाड़ियों पर जताया भरोसा।

IPL

IPL 2018 : मैच से पहले ने इन तीन युवा भारतीय खिलाड़ियों पर वॉर्न ने जताया भरोसा, कहा करेंगे कुछ अलग

नई दिल्ली। दो साल के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स प्ले ऑफ के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स से भिड़ेगा। प्लेऑफ का ये एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डंस में खेला जाएगा। ऐसे में राजस्थान उन्हें उन्ही के घर में हराकर आगे बढ़ना चाहेगा। प्लेऑफ से पहले टीम का साथ छोड़ चुके आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बैन स्टोक्स और मेंटर शेन वॉर्न ने सोशल मीडिया पर राजस्थान को बधाई देते हुए टीम से अच्छे खेल की आशंका जताई है। वहीं वॉर्न ने तो तीन खिलाड़ियों का नाम ले कर कहा के आज ये कुछ अलग कर दिखाएंगे।

 

शेन वॉर्न ने इन युवाओं पर लगाया दाव
जी हां इस आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे शेन वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है के उन्हें भरोसा है के आज राजस्थान रॉयल्स अच्छा प्रदर्शन करेगी और टीम के युवा बल्लेबाज संजू सेमसन आज कुछ अलग कर के दिखाएंगे इतना ही नहीं वॉर्न ने कृष्णप्पा गौथम और श्रेयस गोपाल को टैग करते हुए लिखा है के आज ये दोनों स्पिनर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बता दें वॉर्न किसी वजह से आईपीएल छोड़ स्वदेश वापस लौट चुके हैं और अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स को मिस कर रहे हैं।

स्टोक्स ने भी लिखा ये मैसेज
वहीं पाकिस्तान से सीरीज के चलते बैन स्टोक्स राजस्थान का साथ छोड़ स्वदेश वापस लौट गए हैं। आईपीएल छोड़ने के बावजूत स्टोक्स की दीवानगी राजस्थान के लिए काम नहीं हुई। स्टोक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। स्टोक्स ने राजस्थान की फोटो शेयर करते हुए लिखा है “गुड लक टुडे टू दा ग्रुप ऑफ़ लीजेंड”

इतिहास दोहराना चाहेगा राजस्थान
बुधवार को दोनों टीम प्लेऑफ में भिड़ेंगी। इस एलिमिनेटर मैच में जीतने वाली टीम क्वॉलिफायर-2 में क्वॉलिफायर-1 की हारी हुई टीम यानी सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। दस साल बाद राजस्थान की नज़रे एक बार फिर इतिहास दोहराने पर होगी वहीं कोलकाता पहली बार गौतम गंभीर के बिना चैंपियन बनना चाहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो