निलंबित होने के बाद पहेली बार बोला वार्नर का बल्ला, गेंदबाजों की उधेड़ दी बखिया

निलंबित होने के बाद पहेली बार बोला वार्नर का बल्ला, गेंदबाजों की उधेड़ दी बखिया

Siddharth Rai | Publish: Jul, 14 2018 09:40:42 AM (IST) क्रिकेट

इस लीग में वार्नर के साथी और टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले ही बल्ले से धूम मचा राखी है। लेकिन अब खबर आ रही है के अपनी बल्लेबाजी से वार्नर ने भी मैदान में मचाई खलबली मचा दी है।

नई दिल्ली। गेंद से छेड़खानी के चलते राष्ट्रिय टीम से 1 साल का प्रतिबन्ध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वार्नर इन दिनों कनाडा मैं खेली जा रही कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग खेल रहे हैं। इस लीग में वार्नर के साथी और टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले ही बल्ले से धूम मचा राखी है। लेकिन अब खबर आ रही है के अपनी बल्लेबाजी से वार्नर ने भी मैदान में मचाई खलबली मचा दी है।

ग्लोबल टी-20 लीग में की शानदार बल्लेबाजी
जी हां! कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग खेल के एलिमीनेटर मुकाबले में वार्नर ने अपनी टीम के लिए तबातोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई है। दरअसल डेविड वार्नर की कप्तानी वाली विनिपेग हॉक्स व पाकिस्तानी गेंदबाज सोहेल तनवीर की कप्तानी वाली एडमोंटन रॉयल्स के बीच शनिवार को मैच खेला गया था। इस मुकाबले में विनिपेग हॉक्स ने 7 विकेट से एडमोंटन रॉयल्स को हरा दिया। डेविड वार्नर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 5 चौके व 4 छक्के की मदद से 36 गेंदों में 55 रन ठोके।

वार्नर की शानदार बल्लेबाजी
इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एडमोंटन रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 183 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। एडमोंटन रॉयल्स के लिए अघा सलमान ने सबसे अच्छी बल्लेबाजी की। सलमान ने आतिशी पारी खेलते हुए 18 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली। वही टीम के लिए आंद्रे फ्लेचर ने भी 31 गेंदों पर 41 रन का योगदान दिया। वहीं विनिपेग हॉक्स के लिए रयाड एमरिट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 28 रन देकर 4 विकेट झटके। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्नर की विनिपेग हॉक्स ने वार्नर की कप्तानी पारी की दम पर ये लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया और दूसरा क्वालीफायर में भी अपनी जगह पक्की कर ली। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली विनिपेग हॉक्स का मैच अब क्रिस गेल की कप्तानी वाली वेंक्योर नाइट्स से 14 जुलाई को होगा।

Ad Block is Banned