script

अकरम के साथ लाइव शो के दौरान हुई बदतमीजी, देखें वीडियों

Published: Mar 28, 2016 10:48:00 am

पाकिस्तान के पूर्व महान क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान हमला हो गया।

Wasim Akram

Wasim Akram

जयपुर। पाकिस्तान के पूर्व महान क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान हमला हो गया। अकरम भारत आस्ट्रेलिया के रविवार को हुए मैच के बाद एक टीवी चैनल के साथ लाइव डिबेट में भाग ले रहे थे। डिबेट के दौरान वे विराट कोहली के बारे में चर्चा के रहे थे तभी अचानक कैमरे के सामने एक व्यक्ति आता और उन्हें से वहां से उठने के लिए कहने है।

वीडियों में साफ दिखाई दे रहा कि उस व्यक्ति के आने के बाद अकरम अपनी सीट पर से उठ जाते है। इसके बाद आगे क्या हुआ इसके बारे में वीडियों में नहीं दिखाया गया। महान गेंदबाज के साथ हुए इस अभद्र व्यवहार की उनके प्रशंसकों ने कड़ी निंदा की है।



घटना के बाद अकरम के प्रशंसकों ने उनसे घटना के बारे में जानकारी मांगी है। ट्विटर पर कुछ फालोअर्स उनसे इस बारे में पूछ रहे हैं। ट्विटर पर कुछ लोग यह भी आशंका जता रहे हैं कि यह हरकत शिवसेना या एमएनएस कार्यकर्ताओं की हो सकती है। आपको बता दें इससे पहले अकरम ने ट्वीट कर लाहौर में हुए हमले पर दुख व्यक्त किया था और अपने देश के लिए प्रतिबद्धता जाहिर की थी।

कुछ भारतीय प्रशंसकों ने भी अकरम के साथ हुई अभद्रता की आलोचना की और साथ ही उनसे माफी मांगी है। अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट को फिर से खड़ा करने में अपनी मदद देने की पेशकश की थी लेकिन ऐसी खबरें है कि पीसीबी के बोर्ड ऑफ गवर्नर के कुछ सदस्य नहीं चाहते कि क्रिकेट से जुड़े किसी भी मामले में अकरम की सलाह ली जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो