script41 साल की उम्र में फिर से कप्तानी करेंगे वसीम जाफर | Wasim Jaffer has been appointed the captain of Vidarbha cricket team | Patrika News

41 साल की उम्र में फिर से कप्तानी करेंगे वसीम जाफर

Published: Sep 16, 2019 11:55:55 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

चोट के कारण टीम से बाहर हैं नियमित कप्तान फैज फजल

wasim_jaffer.jpg

नई दिल्ली। अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर को विजय हजारे ट्रॉफी के मौजूदा सीजन के लिए विदर्भ क्रिकेट टीम का कार्यकारी कप्तान नियुक्त किया गया है। इसका कारण यह है कि नियमित कप्तान फैज फजल के हाथ में चोट लगी है।

ऐसा माना जा रहा है कि फजल चोट से उबरकर टूनार्मेंट के बीच में ही टीम में वापसी करेंगे और कप्तानी भी करेंगे। विदर्भ क्रिकेट संघ ने टूनार्मेंट के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में सीनियर टेस्ट गेंदबाज उमेश यादव को भी जगह दी है।

अपनी कप्तानी में विदर्भ को लगातार दो बार रणजी चैम्पियन बनाने वाले फजल को दिलीप ट्राफी के दौरान चोट लगी थी।

वीसीए अध्यक्ष आनंद जायसवाल ने इस बारे में कहा, “फजल का इलाज चल रहा है। हालांकि वह अभी टीम में शामिल होने के लिए फिट नहीं हैं, लिहाजा हमने वसीम जाफर को अपना कार्यकारी कप्तान नियुक्त किया है।”

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए विदर्भ को एलीट ग्रुप-बी में रखा गया है। इस ग्रुप में दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, ओडिशा, बड़ौदा, महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश की टीमें हैं।

विदर्भ की टीम टूनार्मेंट में अपना पहला मैच 24 सितम्बर को दिल्ली के खिलाफ खेलेगी।

विदर्भ क्रिकेट टीम इस प्रकार है:

वसीम जाफर (कप्तान), आरए संजय, अथर्व ताएदे, गणेश सतीश, रुषभ राठौर, अपूर्व वानखेड़े, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अक्षय वाडकर, अक्षय वाखारे, अक्षय कारनेवार, आदित्य सरवटे, उमेश यादव, यश ठाकुर, दर्शन नालकांडे और श्रीकांत वाघ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो