IPL 2021: मुफ्त में देख सकते हैं इंडियन प्रीमियर लीग का हर मैच, जानिए तरीका

  • IPL के 14वें सीजन की तारीखों का ऐलान कर दिया है
  • IPL के 14वें सीजन का आयोजन पूरी तरह से भारत में ही होगा
  • IPL मैचों के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी

By: Vivhav Shukla

Published: 07 Mar 2021, 05:42 PM IST

नई दिल्ली। BCCI ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की तारीखों का ऐलान कर दिया है। IPL के 14वें सीजन का आयोजन पूरी तरह से भारत में ही होगा। हालांकि IPL मैचों के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी। लेकिन आप घर बैठे बिना एक रुपया दिए भी इंडियन प्रीमियर लीग का हर मैच देख सकते हैं।

दरअसल, एयरटेल अपने यूजर्स के लिए खास प्लान लेकर आया है। इस प्लान के तहत हर यूजर कहीं भी बैठकर आईपीएल के हर मैच का लाइव एक्शन देख सकता है। एयरटेल अपने प्लान में हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।इसकी मदद से पूरा मैच देखा जा सकता है।

IPL 2021: 9 अप्रैल से भारत में शुरू होगा T-20 का रोमांच, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

एयरटेल का पहला प्लान 2698 रुपए है। ये सबसे महंगा और आखिरी प्लान है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 356 दिनों की है। इसमें मैच के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी पा सकते हैं।

दूसरा प्लान 599 रुपए का है।इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा जहां प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी. वहीं मैच के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन मिलेगा जो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ आएगा।

तीसरा प्लान 448 रुपए का है। इसमें रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।

चौथा प्लान 401 रुपए का है। इसमें 28 दिनों की वैधता मिलेगी और रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वेलिंग्टन टी-20 : न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया से 3-2 से जीती सीरीज, गुप्टिल ने खेली तूफानी पारी

कैसे देखें मैच

बता दें कि प्लान खरीदने के बाद हॉटस्टार का ऐप डाउनलोड करना होग। इसके बाद अपना फोन नंबर डालकर ओटीपी की मदद से सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करना होगा। सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट होने के बाद आप आईपीएल के हर मैच को लाइव कहीं भी बैठे देख सकते हैं।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned