भारतीय टीम की ट्रेनिंग के लिए डब्ल्यूबीबीएल के 4 मैचों के स्थान बदले

भारतीय टीम को बायो स्कियोर ट्रेनिंग माहौल का फायदा देने के लिए महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठे सीजन के चार मैचों के स्थान को बदला गया है.....

By: भूप सिंह

Published: 28 Oct 2020, 07:19 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम को बायो स्कियोर ट्रेनिंग माहौल का फायदा देने के लिए महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठे सीजन के चार मैचों के स्थान को बदला गया है। 17 और 18 नवंबर को ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्टपार्क में होने वाले मैचों को सिडनी शोग्राउंड स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है।

IPL 2020: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए किस टीम के पास बची है कितनी उम्मीद, जानें पूरा मामला

जो चार मैच स्थानांतरित किए गए हैं उनमें सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट, सिडनी थंडर बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स, ऐडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स, सिडनी थंडर बनाम सिडनी सिक्सर्स के मैच हैं।

टीम इंडिया से रोहित शर्मा को किया आउट, भड़के फैंस ने लगाई कोहली और शास्त्री की क्लास

भारतीय टीम 12 नवंबर को सिडनी पहुंचेगी। जहां वो क्वारंटीन में रहेगी और इसके बाद तीन वनडे मैचों, तीन टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। तीन वनडे में दो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 27 से 29 नवंबर के बीच खेले जाएंगे।

25,000 दर्शकों के बीच खेला जाएगा भारत-आस्ट्रेलिया बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच

तीसरा वनडे दो दिसंबर को मनुका ओवल कैनबरा में खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मैच चार दिसंबर को मनुका ओवल पर खेला जाएगा। छह और आठ दिसंबर को एससीजी पर बाकी दो टी-20 मैच खेले जाएंगे।

MI vs RCB: प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आज मुंबई- बैंगलोर के बीच महामुकाबला, ये हो सकता है प्लेइंग 11

टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडेलिड में दिन-रात टेस्ट मैच से होगी। इसके बाद 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। सात जनवरी को एससीजी में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी को गाबा में चौथा टेस्ट मैच होगा।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned