scriptWC-2015 : टेलर के एक सिक्स ने बनाया भारतीय फैन को लखपति | WC-2015 taylor made an indian fan millionaire | Patrika News

WC-2015 : टेलर के एक सिक्स ने बनाया भारतीय फैन को लखपति

Published: Mar 14, 2015 09:23:00 pm

भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैंच में कप्तान ब्रेंडन टेलर के एक छक्के ने भारतीय दर्शक को लखपति बना दिया

ऑकलैंड (न्यूजीलैंड)। भारत और जिम्बाब्वे के बीच ऑकलैंड में खेले गए मैंच में जिम्बाब्वे के कप्तान ब्रेंडन टेलर के एक छक्के ने भारतीय दर्शक को लखपति बना दिया। अपने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में ब्रेंडन टेलर ने यादगार पारी खेले हुए शानदार 138 रन बनाए और अपनी पारी में पांच गगनचुंबी छक्के भी जड़े।

जब ब्रेंडन ने रवीन्द्र जड़ेजा के 41वें ओवर में लॉन्ग ऑफ बाउंड्री के ऊपर से छक्का जड़ा। गेंद बी ब्लॉक के स्टैंड में गई और वहां बैठे भारतीय मूल के अंकुश भारद्ववाज ने उसे एक हाथ से लपक लिया। फिर क्या था, खुशी के मारे अंकुश के इर्द-गिर्द बैठे भारतीय फैंस झूमने-नाचने लगे। पूरे स्टेडियम में उनकी चर्चा होने लगी। उन्हें बिग स्क्रीन पर दिखाया जाने लगा।

दरअसल, अंकुश ने यह कैच एक कंपनी के चैलेंज “कैच अ मिलियन” के तहत लिया है। इस कंपनी की ऑरेंज रंग की टीशर्ट पहनकर मैच देखने वाला कोई फैन अगर एक हाथ से कैच पकड़ लेता है तो वह 10 लाख डॉलर के इस चैलेज का हिस्सेदार बन जाता है।

कंपनी ने न्यूजीलैंड में होने वाले विश्वकप के 23 मैचों के लिए यह चैलेज रखा है। इस चैलेज के तहत अब तक 6 फैंस कैच लपक चुके हैं। न्यूजीलैंड में सेमीफाइनल समेत तीन और मैच होने हैं। इसके बाद जितने फैस ने कैच पकड़े होंगे उनके बीच 10 लाख डॉलर की राशि बराबर हिस्से में बांटी जाएगी। हालांकि, यह तभी होगा जब न्यूजीलैंड टीम विश्वकप जीतेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो