scriptभारत के लिए चिंता की ख़बर, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल | WC 2019 Bhuvneshwar Kumar injured in match against Pakistan | Patrika News

भारत के लिए चिंता की ख़बर, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2019 10:36:11 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से हटे भुवी
2.4 ओवर में भुवी ने खर्च किए थे सिर्फ 8 रन

Bhuvneshwar Kumar

मैनचेस्टर। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो कर पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के अहम मुकाबले से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान पारी के पांचवें ओवर में ही भुवनेश्वर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

पाकिस्तान पारी पांचवें ओवर के दौरान भुवनेश्वर अपना तीसरा ही ओवर फेंक रहे थे। भुवी ने ओवर की चौथी गेंद ही फेंकी थी कि उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई। इसके बाद वे गेंदबाजी नहीं कर सके। फिलहाल इस बारे में कहना जल्दबाजी होगी कि भुवी की चोट कितनी गंभीर है या वे अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं।

विजय शंकर ने पूरा किया भुवनेश्वर का ओवरः

भुवनेश्वर का अधूरा ओवर ऑल-राउंडर विजय शंकर ने पूरा किया। खास बात ये रही कि अपना वर्ल्ड कप डेब्यू मैच खेल रहे विजय शंकर को पहली ही गेंद पर विकेट मिल गया।

विजय ने अपनी पहली गेंद पर ओपनर इमाम उल हसन (7) को एलबीडब्ल्यू आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इमाम जब आउट हुए तब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्कोर 13 रन था।

भुवी के बाहर होने से टीम को क्या नुकसानः

भुवनेश्वर के मैच से बाहर होने के कारण भारत को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। भुवी इस मैच में काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने 2.4 गेंदबाजी कर सिर्फ 8 रन ही खर्च किए थे। भुवी अगर जल्दी फिट नहीं होते हैं तो भारत के लिए यह परेशानी का कारण बन सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो