scriptWC: Mohammad Amir की फैंस को चेतावनी, सीमा ना लांघें प्रशंसक | WC Mohammad Amir warned the fans, don't crossing the border | Patrika News

WC: Mohammad Amir की फैंस को चेतावनी, सीमा ना लांघें प्रशंसक

Published: Jun 18, 2019 04:45:43 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Social Media पर लगातार उड़ रही है Pakistan cricket team की खिल्ली
टीम की लगातार हो रही खिंचाई से नाराज हुए तेज गेंदबाज Mohammad Amir

Mohammad Amir

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के सबसे बड़े मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) को भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया ( Team India ) ने पाकिस्तान को बारिश से प्रभावित मैच में 89 ( डकवर्थ लुईस मैथर्ड ) रनों से हराकर क्रिकेट विश्व कप में पाक के खिलाफ अपने विजय अभियान को सातवीं बार जारी रखा था।

पाकिस्तान क्रिेकेट टीम की इस हार पर टीम के फैंस खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो मानों मैच के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ अभियान सा छिड़ा हुआ है। फैंस इस बात से गुस्सा हैं कि पाक टीम ने भारत के खिलाफ मैच में आसानी से हथियार डाल दिए। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार टीम को कोस रहे हैं और तरह-तरह अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं।

Mohammad Amir

भारत के खिलाफ मुकाबले में सराहनीय प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान की हार टालने में नाकाम रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर फैंस के इस व्यवहार से दुखी हैं। मोहम्मद आमिर ने प्रशंसकों से कहा है कि वे सोशल मीडिया पर आलोचना करते वक्त अपनी सीमाएं न लांघें।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा, “कृपया खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग न करें। आप खिलाड़ियों की आलोचना करें, उसके लिए आप आजाद हैं। इंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिए हमें अपके समर्थन और सहयोग की जरूरत है।”

Mohammad Amir

दमदार रहा था मोहम्मद आमिर का प्रदर्शनः

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का प्रदर्शन भारत के खिलाफ मुकाबले में बेहद शानदार रहा था। उन्होंने इस हाईवोल्टेज मुकाबले में 40 रन देकर तीन भारतीय बल्लेबाजों को पेवेलियन की राह दिखाई थी।

फैंस के गुस्से को भांपकर सरफराज ने की अपीलः

फैंस के गुस्से और दबाव को समझते हुए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने एक बयान जारी किया। सरफराज ने कहा कि टीम को आने वाले मैचो में अच्छा खेलना होगा और वह ऐसा नहीं कर सकी तो स्वदेश लौटने पर उसकी काफी फजीहत होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो