scriptहम सेमीफाइनल में पहुंचने का इरादा करके आए थे : सैमी | We were determined to enter in semifinals, says Darren Sammy | Patrika News

हम सेमीफाइनल में पहुंचने का इरादा करके आए थे : सैमी

Published: Mar 26, 2016 03:24:00 pm

विश्वकप ग्रुप एक के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर वेस्ट इंडीज ने अंतिम चार में प्रवेश किया

Darren Sammy 02

Darren Sammy 02

नागपुर। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान डैरेन सैमी ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ट्वंटी 20 विश्वकप क्वार्टरफाइनल मुकाबले से पहले टीम का लक्ष्य टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्थान पक्का करना था और खिलाडिय़ों ने यह कर दिखाया। विश्वकप ग्रुप एक के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर अंतिम चार में प्रवेश करने वाली वेस्टइंडीज टीम के कप्तान सैमी ने कहा कि मुकाबला जिस स्थिति में पहुंच गया था उसे देखकर मैं मुस्कुरा रहा था। हम इस मैच में जीतने और क्वालिफाई करने के इरादे से उतरे थे और हम खुश हैं कि हमने यह कर दिखाया।

उन्होंने कहा कि हम पावरप्ले में विकेट निकाल रहे थे और इससे विपक्षी टीम पर दबाव बनता है। मैच में कम रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हम दबाव में थे। हमने जो भी फैसला लिया उसे खिलाडिय़ों ने बखूबी निभाया। खिलाडिय़ों ने दबाव के समय भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

वहीं 43 रनों की धैर्यपूर्ण और बेहतरीन पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पाने वाले मर्लोन सैमुअल्स ने कहा कि कई बार आपाको परिस्थिति के अनुसार ही बल्लेबाजी करनी पड़ती है। यहां पिच थोड़ी धीमी थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने भी दबाव बनाए रखा। हमारी टीम के गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम में खिलाड़यिों का शानदार मिश्रण है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो