Brian Lara बुधवार को हो सकते हैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

Brian Lara बुधवार को हो सकते हैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

Manoj Sharma Sports | Updated: 26 Jun 2019, 07:26:16 AM (IST) क्रिकेट

  • ब्रायन लारा अस्पताल में भर्ती ( Brian Lara admitted in Hospital )
  • सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए Brian Lara
  • दोपहर 12:30 ग्लोबल अस्पताल लाया गया लारा को

मुंबई। वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम ( West Indies cricket team ) के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा ( brain lara ) को लेकर मंगलवार को बड़ी खबर आई जिसने पूरे क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी। लारा को सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

विश्व कपः वेस्ट इंडीज को बड़ा झटका, विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल वर्ल्ड से बाहर

सीने में तेज दर्द होने के बाद लारा को मुंबई के ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने लारा की हालत को देखते हुए उन्हें तुंरत ही भर्ती कर लिया।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ब्रायन लारा को दोपहर लगभग 12:30 बजे अस्पताल लाया गया था। पहले ख़बर आई किडॉक्टर्स और अस्पताल द्वारा ब्रायन लारा की ताजा स्वास्थ्य स्थिति को लेकर जानकारी सार्वजनिक की जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अस्पताल प्रशासन ब्रायन लारा को लेकर कुछ भी कहने से बच रहा है।

इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि ब्रायन लारा अभी ठीक हैं। उनकी एंजियोग्राफी हो चुकी है और सबकुछ सामान्य बताया जा रहा है। हालांकि फिलहाल लारा डॉक्टरों की देखरेख में ही रहेंगे। अस्पताल से छुट्टी देने पर फैसला लारा के स्वास्थ्य की स्थिति को देखने के बाद ही लिया जाएगा।

हर प्लेटफॉर्म पर हिट है भारत-पाकिस्तान मुकाबला, आंकड़े देख खुद हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि विंडीज खिलाड़ी लारा मुंबई में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आए थे। लारा होटल में थे इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर रहे हैं ब्रायन लाराः

ब्रायन लारा इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में कमेंट्री कर रहे हैं। लारा स्टार स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग जैसे स्टार भी शामिल हैं। लारा वर्ल्ड कप के दौरान कमेंट्री के लिए मुंबई में रुके हुए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned