scriptभारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल का दिखेगा जलवा | west indies cricket board announce odi team for india series | Patrika News
क्रिकेट

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल का दिखेगा जलवा

West Indies की टीम में क्रिस गेल को भी शामिल किया गया है
विश्व कप खेलने वाले चार खिलाड़ियों को टीम में नहीं मिली जगह

नई दिल्लीJul 27, 2019 / 01:38 pm

Mazkoor

Chris Gayle

बारबाडोस : विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत ( Indian cricket team ) के खिलाफ खेले जाने वाले तीन एकदिवसीय मैच की सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। आठ अगस्त से होने वाले वनडे मैचों के लिए घोषित की गई वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम ( West Indies cricket team ) में अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को भी मौका दिया गया है। बता दें कि गेल को टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। कारण बताया गया था कि इस दौरान वह जी टी-20 कनाडा लीग में व्यस्त रहेंगे।

गेल ने विश्व कप के बाद संन्यास की घोषणा की थी

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले मार्च में क्रिस गेल ने कहा था कि वह विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे, लेकिन बाद में अपना इरादा बदलकर भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज खेलने की इच्छा जाहिर की थी। इस टीम में कीमो पॉल की वापसी हुई है। वह चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। इसके अलावा बाएं हाथ के ओपनर जॉन कैम्पबेल और रोस्टन चेज को भी इस 14 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है।

विश्व कप टीम में शामिल चार खिलाड़ी को किया बाहर

विश्व कप टीम में शामिल रहे चार खिलाड़ी सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है। विश्व कप में खेलने वाली टीम के बाकी सदस्यों को बरकरार रखा गया है।

वेस्टइंडीज की वनडे टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, ईविन लुइस, शाई होप, शिमरॉन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फैबियन एलन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉट्रेल, ओशेन थॉमस और केमार रोच।

Home / Sports / Cricket News / भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल का दिखेगा जलवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो