scriptवेस्टइंडीज का इंग्लैंड को ऑफर, चाहो तो हमारे यहां खेल सकते हो पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज | West Indies Offer To ECB Host England-Pakistan Test Series | Patrika News

वेस्टइंडीज का इंग्लैंड को ऑफर, चाहो तो हमारे यहां खेल सकते हो पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2020 03:25:38 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– वेस्टइंडीज में कोरोनावायरस के कुल पांच मामले सामने आएट
– ब्रिटेन में अब तक ढाई हजार लोग संक्रमित
– पाकिस्तान और इंग्लैंड सीरीज जुलाई-अगस्त में प्रस्तावित

wi_vs_eng.jpg

नई दिल्ली। एक तरफ तो कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से तमाम देशों में क्रिकेट के बड़े से बड़े आयोजनों को रद्द या फिर स्थगित किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को एक ऑफर दिया है। इसमें कहा गया है कि अगर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड चाहे तो वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेल सकता है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि अगर इंग्लैंड और पाकिस्तान चाहें तो यहां (वेस्टइंडीज) टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं।

कोरोना ने पूरी दुनिया में लगभग 40 स्पोर्ट्स इवेंट पर फेरा पानी, सबसे ज्यादा क्रिकेट को नुकसान

जुलाई-अगस्त में पाकिस्तान को करना है इंग्लैंड का दौरा

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज में कोरोना वायरस के अभी तक सिर्फ 5 ही मामले सामने आए हैं। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड में करीब ढाई हजार लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं और 33 लोगों की मौत हो चुकी है। इन परिस्थितियों में पाकिस्तान को जुलाई-अगस्त में इंग्लैंड दौरा करना है, लेकिन समस्या ये खड़ी हो रही है कि इन हालातों में कैसे टेस्ट सीरीज खेली जाएगी?

कोरोना का असर: ECB की मांग, क्रिकेट की हर एक्टिविटी को किया जाए रद्द

पाकिस्तान में दो की हो चुकी है मौत

वहीं हालात तो पाकिस्तान में अच्छे नहीं हैं। पाकिस्तान में कोरोना के गुरुवार तक 301 मामले सामने आ चुके हैं और जिसमें से 2 की मौत हो चुकी है। वहीं, विंडीज के सभी द्वीपों में कुल मिलाकर सिर्फ पांच मामले दर्ज किए गए। ऐसे में विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड को एक प्रस्ताव भेजा है। इसमें कहा गया कि अगर पाकिस्तान और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड चाहें तो वो दोनों देशों की टेस्ट सीरीज अपने यहां करा सकता है।

जून में वेस्ट इंडीज टीम इंग्लैंड दौरे पर आने वाली है। जुलाई से अगस्त के बीच यहां पाकिस्तान टीम आएगी। ब्रिटेन में कोरोना के कहर को देखते हुए लगता नहीं कि वहां हालात जल्द बेहतर होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो