scriptजब Live मैच के दौरान शेन वार्न ने दी सैमुअल्स को गालियां, देखें वीडियो | When Shane Warne abuses Marlon Samuels during live match watch | Patrika News

जब Live मैच के दौरान शेन वार्न ने दी सैमुअल्स को गालियां, देखें वीडियो

Published: Apr 05, 2016 06:54:00 pm

टी 20 वर्ल्ड के फानइल मुकाबले में वेस्टइंडीज को
दूसरा खिताब जीताने वाले मार्लोन सैमुअल्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज
शेन वार्न को करारा जवाब दिया।

Shane Warne-Marlon Samuels

Shane Warne-Marlon Samuels

कोलकाता। टी 20 वर्ल्ड के फानइल मुकाबले में धुआंधार प्रदर्शन कर वेस्टइंडीज को दूसरा खिताब जीताने वाले मार्लोन सैमुअल्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वार्न को करारा जवाब दिया। सैमुअल्स ने इस मैच में 66 गेंदों पर नाबाद 85 रन की धुआंधार पारी खेली।

फाइनल के हीरो बनने के बाद सैमुअल्स ने अपना पुरस्कार वार्न के नाम करते हुए कहा, जब मैं सुबह उठा तो मेरे दिमाग में एक बात थी। शेन वार्न लगातार कुछ न कुछ बोले जा रहे हैं और मैं अब बस इतना कहना चाहता हूं कि ये (मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी) शेन वार्न के नाम है। मैं बल्ले से जवाब देता हूं, माइक पर नहीं।

शेन वार्न को करारा जवाब

मैच के बाद जब सैमुअल्स अपना मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने पहुंचे तो उन्होंने वार्न के साथ कुछ पुराना हिसाब भी चुकता कर लिया। दरअसल, भारत-वेस्टइंडीज सेमीफाइनल मैच में जब सैमुअल्स आउट हुए थे तो अपनी कमेंट्री में शेन वार्न ने सैमुअल्स की ओलचना की थी जिससे सैमुअल्स आहत थे, जबकि कुछ सालों पहले बिग बैश टी 20 लीग में भी इन दोनों खिलाडिय़ों के बीच झगड़ा हो चुका था।

ये है वार्न और सैमुअल्स का पुराना विवाद

वर्ष 2013 में एक बीबीएल मैच के दौरान डेविड हसी जब दूसरा रन लेने की कोशिश कर रहे थे तो गेंदबाजी कर रहे सैमुअल्स ने उनका टी-शर्ट पकड़कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी। शेन वार्न इस पूरे घटनाक्रम से आग बबूला हो गए थे और जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो वार्न ने सैमुअल्स की टी-शर्ट पकड़ उन्हें भद्दी गालियां दी थी। दोनों के बीच लाइव मैच के दौरान काफी देर तक बहस हुई थी। इसके अलावा मैच के दौरान ही वार्न के एक थ्रो से सैमुअल्स बौखला गए थे और उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला फेंक दिया था। दरअसल सोशल मीडिया पर टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की रोमांचक जीत के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है।






loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो