scriptदेश के लिए खेलते हुए ये अहम काम करना चाहते हैं रवींद्र जडेजा | Whenever I play for India, I will try to give my best - Ravindra Jadej | Patrika News

देश के लिए खेलते हुए ये अहम काम करना चाहते हैं रवींद्र जडेजा

Published: Aug 30, 2019 03:07:03 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और विराट कोहली को भी अर्जुन पुरस्कार मिल चुका है।

jadeja.jpeg

किंग्सटन। भारतीय क्रिकेट टीम के के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड जीतने के बाद कहा कि वह हमेशा दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए मैच जीतना चाहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में जडेजा ने कहा, “सबसे पहले मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं पुरस्कार के सभी विजेताओं को भी बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने अपने क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया है।”

जडेजा ने कहा, “जब भी मैं भारत के लिए खेलूंगा, अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा। हमेशा टीम के लिए मैच जीतने और देश को गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगा।”

जडेजा फिलहाल, भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा कर रहे हैं जिसके कारण वह राष्ट्रपति भवन में गुरुवार को पुरस्कार लेने नहीं जा पाए। टेस्ट में ऑलराउंडर की आईसीसी रैंकिंग में जडेजा फिलहाल, चौथे पायदान पर काबिज हैं।

इससे पहले, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और विराट कोहली को भी अर्जुन पुरस्कार मिल चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो