script

बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे देख पाएंगे एशिया कप में भारत के सभी मुकाबले

Published: Sep 14, 2018 04:31:07 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

यूएई में आयोजित होने के कारण सभी मुकाबले भारतीय समय अनुसार शाम पांच बजे से खेले जायेंगे। इस टूर्नामेंट से सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स चेंनल पर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं स्टार स्पोर्ट्स के अलावा भी आप इस टूर्नामेंट के कुछ मैच देख सकते हैं वह भी बिलकुल फ्री।

asia cup

बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे देख पाएंगे एशिया कप में भारत के सभी मुकाबले

नई दिल्ली। इस साल एशिया कप 2018 का आयोजन यूएई किया जा रहा है। इस टूर्नमेंट की शुरुआत 15 सितंबर से होगी। टूर्नमेंट का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दुबई में खेला जाएगा। यूएई में आयोजित होने के कारण सभी मुकाबले भारतीय समय अनुसार शाम पांच बजे से खेले जायेंगे। इस टूर्नामेंट से सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स चेंनल पर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं स्टार स्पोर्ट्स के अलावा भी आप इस टूर्नामेंट के कुछ मैच देख सकते हैं वह भी बिलकुल फ्री।

यहां देखें फ्री में भारत के सभी मैच
जी हां! शनिवार से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के कुछ मैच आप बिलकुल फ्री देख सकते हैं। दूरदर्शन 1 और दूरदर्शन स्पोर्ट्स भारत के सभी मैच लाइव टेलीकास्ट करेगा। ऐसे में आप भारत के सारे मैच इन दो चैनेलों पर देख सकते हैं। इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला है। ये मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। इतना ही नहीं इस से ठीक एक दिन पहले 18 सितंबर को भारत हॉन्ग कॉन्ग से भिड़ेगा। इस टूर्नामेंट में दो ग्रुप बनाये गए हैं। एशिया कप में ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग होंगे तो ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें होंगी। दोनों ग्रुप की चोटी की दो टीमें सुपर-फोर के लिए क्वॉलिफाइ करेंगी।

पाकिस्तान को मिलेगा परिस्थितियों का फायदा
ये टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है ऐसे में इसका पूरा फयदा पाकिस्तान की टीम को मिल सकता है। क्योंकि पाकिस्तान की टीम का ये होम ग्राउंड हैं पाकिस्तान अपने सारे मुकाबले यहीं खेलता है। ऐसे में बुधवार को होने वाले इस महामुकाबले में पाकिस्तान भारत पर भरी पड़ सकता है। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में विराट की गैमौजूदगी में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते नज़र आएंगे। वहीं टीम का उपकप्तान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को चुना गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो