मुझे लापरवाही अंकुश लगाना होगा : लिविंगस्टोन

इंग्लैंड की ओर से सबसे तेज शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बने बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन का कहना है कि उन्हें अपनी लापरवाही पर अंकुश लगाना होगा।

By: भूप सिंह

Published: 18 Jul 2021, 05:29 PM IST

 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में इंग्लैंड की ओर से सबसे तेज शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बने बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनको अपनी लापरवाही पर अंकुश लगाना होगा। अगर वह टीम में स्थायी रूप से जगह बनाना चाहते हैं तो निरंतरता बनाए रखनी होगी। लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 43 गेंदों पर छह चौकों और नौ छक्कों के दम पर 103 रन बनाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:—बर्थडे स्पेशल: क्रिकेट के 'डॉक्टर' ग्रेस, जिन्होंने मैदान पर रचे कई कीर्तिमान

'दवाब के समय शांत से मानसिक रूप से मदद मिलती है'
लिविंगस्टोन ने कहा, ‘पूरे कॅरियर के दौरान मैं थोड़ा लापरवाह रहा हूं। मैं स्ट्राइक रखने की क्षमता रखता हूं लेकिन मुझे निरंतरता बनाए रखने की जरूरत है। यह तकनीकी चीज है लेकिन दबाव के समय में शांत रहने के लिए इससे मानसिक रूप से मदद मिलती है।’ क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम में सात कोरोना के मामलों का पता चलने के बाद 10 दिनों के आईसोलेशन ने उन्हें टी20 की सीरीज के लिए तैयार होने का मौका दिया।

यह भी पढ़ें— क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से रचाई शादी, दुआ मांगते देख फैंस ने किया ट्रोल

लिविंगस्टोन ने कहा, ‘10 दिनों तक क्रिकेट को भूलकर आराम करना अच्छा था, इससे मुझे थोड़ा समय मिला। मैंने 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ा था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ अपना प्रदर्शन किया जो काफी अच्छा था।’

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned