scriptविंडीज के कप्तान ने अपने बल्लेबाजों पर जमकर निकाली भड़ास | Windies captain Jason Holder whipped the batsmen fiercely | Patrika News

विंडीज के कप्तान ने अपने बल्लेबाजों पर जमकर निकाली भड़ास

Published: Aug 26, 2019 05:05:53 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 100 रनों पर ढेर हो गई विंडीज टीम।

Jason Holder

WI vs BAN: होल्डर के आगे पस्त हुए बांग्लादेशी बल्लेबाज, वेस्ट इंडीज ने सीरीज पर जमाया कब्जा

एंटीगा। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने बल्लेबाजों को जमकर कोसा है। उन्होंने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है।

भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई। मेजबान कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं।

होल्डर ने कहा, “हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है।”

विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए। बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए।

होल्डर ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, “आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया। वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढ़ने की जरूरत है।”

होल्डर ने कहा, “हमारे बल्लेबाज इस मैच में अच्छा नहीं कर सके। मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी। नई गेंद से शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर उस समय आपको परेशानी हो सकती थी, लेकिन बाद में इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया था। यह हमारे द्वारा थोड़ी और मेहनत करने की बात है।”

भारत और विंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से किंग्सनटन के सबिना पार्क में खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो