scriptवर्ल्ड चिल्ड्रेन डे पर सचिन के बच्चों के साथ बिताया दिन, देखें तस्वीरें | Patrika News
क्रिकेट

वर्ल्ड चिल्ड्रेन डे पर सचिन के बच्चों के साथ बिताया दिन, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5
20 नंवबर के दिन को वर्ल्ड चिल्ड्रेन डे के रूप में मनाया जाता है। इस मौके पर यूनिसेफ के ब्रांड एम्बेसडर सचिन ने पूरा दिन विशेष बच्चों के साथ बिताया। इससे पहले सचिन ने अपने बच्चों की क्यूट तस्वीर भी ट्वीटर पर पोस्ट की। सचिन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वे बहुत जल्दी बड़े हो गए, लेकिन वे हमेशा हमारे बच्चे ही रहेंगे। मेरे प्यारे बच्चे सारा और अर्जुन को हैपी चिल्ड्रन्स डे। हर किसी को चिल्ड्रन्स डे की शुभकामनाएं।
2/5
इस मौके पर सचिन ने बच्चों के साथ अपने जीवन के अनुभव साझा किए। साथ ही बच्चों के साथ सचिन ने क्रिकेट मैच भी खेला।
3/5
पूरे आयोजन के दौरान सचिन लगातार बच्चों के साथ जुड़े रहे और उन्हें कुछ न कुछ बताते रहे। यूनीसेफ के ब्रांड एम्बेसेडर सचिन ने विशेष तथा अन्य बच्चों को जीवन में आगे बढऩे और कुछ बनने के लिये मूलमंत्र भी दिया।
4/5
बच्चों से बात करते हुए सचिन ने कहा कि मैं भी बचपन में शरारती था। लेकिन एक समय पर मैंने अपने लिये लक्ष्य तय किये और उन्हें हासिल करने के लिये जीजान से जुट गया। मेरी शरारतें पीछे छूटती गयीं और मैं अनुशासित होता चला गया।
5/5
सचिन ने आगे कहा कि मेरा एक सपना था कि मैं भारत के लिये क्रिकेट खेलूं। मेरा यह सपना 16 साल की उम्र में पूरा हुआ जिसके बाद मैं 24 साल तक क्रिकेट खेला। मेरे करियर में भी उतार चढ़ाव आये क्योंकि कोई भी खिलाड़ी जीवन के उतार चढ़ाव से अछूता नहीं है। ऐसा प्रत्येक के करियर में होता है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.