scriptटीम इंडिया की जीत के लिए फैंस कर रहें ट्विटर पर “टोटके” | World Cup 2015: Fans Sharing Superstitions for Team India | Patrika News

टीम इंडिया की जीत के लिए फैंस कर रहें ट्विटर पर “टोटके”

Published: Jun 10, 2015 04:53:00 pm

सोशल मीडिया पर उमड़ पड़ी है फैंस की भीड़, जमकर कर रही है टीम इंडिया की जीत के लिए टोटके

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2015 के दूसरे सेमीफाइल मुकाबले से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है, जोकि अपना अंधविश्वासी रूख दिखला रही है। ट्वीटर पर 140 कैरेक्टर्स के वर्ड को लेकर लोग ऎसी चीजों की बात कर रहें हैं, जोकि टीम इंडिया के मैच के वक्त वे आमुमन तौर पर करते हैं अथवा नहीं करते हैं।

“हैशटैग माई क्रिकेट टोटका” टि्वटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है और इस हैशटैग पर 2000 से ज्यादा ट्वीट्स किए जा चुके हैं। इस हैशटैग की शुरूआत तब हुई जब मोबाईल रिचार्ज कंपनी “पेयटीएम” ने इस कॉन्टेस्ट का ऎलान किया। इस कॉन्टेस्ट में टि्वटर यूजर्स को भारत की जीत के लिए अपने सुपरस्टीशंस (अंधविश्वास) को ट्वीट करने को कहा गया।

वहीं जैसे ही इस हैशटै को शुरू किया गया, वैसे ही लोगों ने अपने टोटकों के बारे में भी जमकर ट्वीट किए। वहीं अब उम्मीद है कि लोगों के ये टोटके काम करेंगे और टीम इंडिया गुुरूवार को ऑस्ट्रेलिया को मात देकर विश्व कप 2015 के फाइनल में प्रवेश कर लेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो