script

World Cup 2019: शिखर धवन की चोट को लेकर कोहली ने दी ‘विराट’ अपडेट

Published: Jun 14, 2019 10:24:50 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

विराट कोहली ने दी भारतीय टीम के फैंस को खुशखबरी
सेमीफाइनल से पहले फिट हो सकते हैं शिखर धवन
चोट की वजह से 3 हफ्ते के लिए धवन हुए हैं टीम से बाहर

Virat kohli and shikhar Dhawan

नॉटिंघम। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप का एक और मैच गुरुवार को बारिश की भेंट चढ़ गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच में बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो पाया। मैच रद्द होने की टीस विराट कोहली के चेहरे पर नजर आई। मैच रद्द होने की घोषणा के बाद विराट ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैच का एक ओवर तक नहीं डल सका। हालांकि विराट कोहली ने इस दौरान एक खुशखबरी टीम इंडिया के फैंस को जरूर दी।

धवन की चोट पर विराट कोहली ने दिया अपडेट

विराट कोहली ने पहली बार शिखर धवन की चोट पर बोलते हुए कहा कि उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है और हम उनको टीम में खेलते हुए देखना भी चाहते हैं। विराट कोहली ने इस दौरान उम्मीद जताई कि धवन सेमीफाइनल से पहले फिट हो जाएंगे। धवन का अपडेट देते हुए विराट ने कहा,’कुछ हफ्तों तक उनके हाथ में प्लास्टर रहेगा, उसके बाद उनकी जांच की जाएगी। उम्मीद करते हैं वो जल्द ठीक हो जाएंगे और लीग स्टेज के आखिर में और सेमीफाइनल में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।’

चोट की वजह से 3 हफ्ते के लिए बाहर हैं धवन

आपको बता दें कि शिखर धवन बाएं हाथ अंगूठे में चोट खा बैठे हैं, जिसकी वजह से उन्हें 3 हफ्ते के लिए टीम से बाहर किया गया है। शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल्टर नाईल की तेज गेंद पर चोटिल हो गए थे। हालांकि उसके बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा था। धवन ने इस दौरान शतक भी लगाया।, लेकिन बाद में फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। अगले दिन जब स्कैन कराया गया तो पता चला कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है। चोट की गंभीरता को देखते हुए धवन को 3 हफ्ते के लिए टीम से बाहर रखा गया है।

BCCI ने भेजा ऋषभ पंत को

शिखर धवन की जगह बाएं हाथ के ही बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए हैं। ऋषभ पंत बतौर बैकअप खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ जुड़ेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि अगर धवन की चोट में आराम नहीं होता है तो वो पूरे विश्व कप से भी बाहर हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो