scriptविश्व कप क्रिकेट 2019 भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान बरसात नहीं डालेगी बाधा | World Cup Cricket 2019: rain will not be barrier in India-Eng match | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप क्रिकेट 2019 भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान बरसात नहीं डालेगी बाधा

विश्व कप क्रिकेट 2019 ( World Cup Cricket 2019) के भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान धूप खिली रहेगी – ब्रिटिश मौसम विभाग का पूर्वानुमान।

नई दिल्लीJun 30, 2019 / 03:18 pm

Manoj Sharma

Edgbaston Cricket Ground

विश्व कप क्रिकेट 2019 भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान बरसात नहीं डालेगी बाधा

बर्मिंघम। विश्व कप क्रिकेट 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के एक अहम मैच में आज भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होने की उम्मीद की जा रही है। खेल प्रशंसकों के खुशखबरी है कि मौसम पूर्वानुमानों में मैच के दौरान मौसम खुशगवार रहने की बात कही जा रही है।
ब्रिटिश मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार बर्मिंघम में रविवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। बीच-बीच में घूप निकलेगी। आज सारा दिन तापमान 12 डिग्री सेल्सियम से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड ( Edgbaston Cricket Ground )
World Cup 2019: मोईन अली की विराट कोहली को चुनौती, मैं करूंगा सस्ते में आउट

विश्व कप क्रिकेट 2019 टूर्नामेंट वैसे भी बरसात की वजह से मैच रद्द होने के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना चुका है। कई मैच ऐसे भी रहे, जो रद्द नहीं हुए, मगर खराब मौसम का असर उन पर पड़ा। भारत और न्यूजीलैंड का मैच जहां रद्द हुआ, तो भारत और पाकिस्तान के मैच पर बरसात का असर पड़ा था।
विश्व कप क्रिकेट : इंग्लैंड के खिलाफ एक जीत भारत को पहुंचा देगी सेमीफाइनल में

भारत और इंग्लैंड के लिए रविवार का मैच खास

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत को सिर्फ एक जीत चाहिए, जबकि सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इंग्लैंड का मैच जीतना बेहद जरूरी है। इस बात के चलते आज का मैच बेहद महत्वपूर्ण हो गया है।
भारत के प्रदर्शन से तय होगा पाकिस्तान का भविष्य

अगर भारतीय क्रिकेट टीम जीतती है, तो वह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरी टीम होगी। लेकिन अगर इंग्लैंड की क्रिकेट टीम जीत गई, तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लग सकता है।

Home / Sports / Cricket News / विश्व कप क्रिकेट 2019 भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान बरसात नहीं डालेगी बाधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो