विश्व कप में शानदार प्रदर्शन पर विराट बोले, उन्हें अपनी टीम पर गर्व है

  • Virat Kohli ने कहा 7-1 से ग्रुप स्टेज खत्म करने के बारे में नहीं सोचा था
  • भारत को सिर्फ इंग्लैंड से हार मिली है और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच रद्द हो गया था

By: Mazkoor

Published: 07 Jul 2019, 07:03 PM IST

लीड्स : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 (Icc Cricket World Cup 2019) के लीग दौर में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। भारत ने अपने नौ मैच में से सात में जीत हासिल की और सिर्फ एक मैच मेजबान इंग्लैंड से हारी, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का मैच बारिश में धुल गया था। इससे उत्साहित टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है।

7-1 से ग्रुप स्टेज खत्म करने के बारे में सोचा न था

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन पर कप्तान विराट कोहली ने कहा लीग दौर में उनकी टीम इतना अच्छा करेगी, यह उन्होंने सोचा न था। लीग दौर के शनिवार को अपने आखिरी मैच में भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते थे, लेकिन उन्हें 7-1 की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस तरह से एक साथ होकर भारत के लिए खेलना सम्मान की बात है।

वार्नर के शतक पर भारी पड़ी डु प्लेसिस की सेंचुरी, दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 10 रन से हराया

अच्छा खेले तो किसी को हरा देंगे : विराट

सेमीफाइनल की लाइनअप तय हो चुकी है। पहले सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से 9 जुलाई को भिड़ना है। अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अगले दिन फिर शुरुआत करनी है और शानदार प्रदर्शन करना होगा। विपक्षी टीम कौन-सी है, मायने नहीं रखती, क्योंकि अगर हम अच्छा नहीं खेलें तो कोई भी टीम हमें हरा सकती है। लेकिन अगर हम अच्छा खेले तो किसी भी टीम को हरा सकते हैं।

World Cup 2019 : भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया, रोहित शर्मा ने रचा कीर्तिमान

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned