क्रिकेट विश्व कपः ट्रेनिंग छोड़ शहर घूमने में व्यस्त भारतीय क्रिकेट टीम

क्रिकेट विश्व कपः ट्रेनिंग छोड़ शहर घूमने में व्यस्त भारतीय क्रिकेट टीम

Manoj Sharma Sports | Updated: 04 Jul 2019, 11:40:44 PM (IST) क्रिकेट

  • Indian Cricket Team के सदस्य शहर घूमने में व्यस्त।
  • शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेी टीम इंडिया।

लीड्स। भारतीय टीम को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ यहां के हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है। हैरानी का बात है कि खिलाड़ी ट्रेनिंग को छोड़कर शहर घूमने व्यस्त हैं।

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी , मयंक अग्रवाल , ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'।

चुलबुले युजवेंद्र के 'चहल टीवी' पर पहुंचे भारतीय कप्तान विराट कोहली

इससे पहले, धोनी के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हो गई थी।

इस फोटो के आने से बाद से धोनी को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन धोनी की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी। इसके बाद चोट की अफवाहों को और हवा मिली थी।

अंबाती रायडू: जिद और अंहकार में खो जाएगा भारतीय क्रिकेट का अनमोल सितारा

बाद में पता चला कि धोनी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे। इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता।

टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने बताया कि धोनी को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned