scriptWorld Test Championship 2021-2023 Points Table with pakistan win against srilanka India moved up | WTC Points table: पाकिस्तान की जीत से भारत को हुआ बड़ा फायदा, छठे स्थान पर फिसला श्रीलंका | Patrika News

WTC Points table: पाकिस्तान की जीत से भारत को हुआ बड़ा फायदा, छठे स्थान पर फिसला श्रीलंका

WTC pakistan India: गॉल में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले गए टेस्ट मैच में पाकिस्तान की जीत से भारत को बड़ा फायदा हुआ है। पाकिस्तान की जीत से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में बड़ा उलटफेर हुआ है और श्रीलंका फिसलकर छठे स्थान पर पहुंच गया है। वहीं भारत को एक स्थान का फायदा हुआ है।

नई दिल्ली

Published: July 21, 2022 09:36:43 am

World Test Championship 2021-2023 Points Table: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। फाइनल की दौड़ में कई टीमें शामिल होती जा रही हैं। इनमें से एक टीम भारत भी है। इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए एकमात्र टेस्ट में मिली हार के बाद भारत के फाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल नज़र आ रही थी। गॉल टेस्ट में पाकिस्तान की श्रीलंका पर जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर हो गया है और इसका सबसे ज्यादा फायदा भारत को हुआ है।

barmi_virat.png
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तान की वजह से ऐसे भारत को हुआ बड़ा फायदा

पाकिस्तान की जीत से श्रीलंका पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर आ गया है। श्रीलंका के अब 9 मैच में 4 जीत और 4 हार के साथ 52 अंक हैं। वहीं उनका विनिंग प्रतिशत 48.15 हो गया है। इस हार के बाद वह वेस्टइडीज़ से भी नीचे हो गया है। वहीं पाकिस्तान के 8 मैच में 4 जीत और 2 हार के साथ 56 अंक हैं। वहीं उनका विनिंग प्रतिशत 58.33 है। पाकिस्तान इस समय तीसरे स्थान पर है।

यह भी पढ़ें

काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा दोहरा शतक


पाकिस्तान की जीत से श्रीलंका पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर आ गया है। श्रीलंका के अब 9 मैच में 4 जीत और 4 हार के साथ 52 अंक हैं। वहीं उनका विनिंग प्रतिशत 48.15 हो गया है। इस हार के बाद वह वेस्टइडीज़ से भी नीचे हो गया है। वहीं पाकिस्तान के 8 मैच में 4 जीत और 2 हार के साथ 56 अंक हैं। वहीं उनका विनिंग प्रतिशत 58.33 है। पाकिस्तान इस समय तीसरे स्थान पर है।

अगर अगले मुक़ाबले में पाकिस्तान जीत जाता है तो वह पॉइंट्स टेबल के टॉप में पहुंच सकता है। वहीं अगर हार जाता है तो वह भारत से नीचे हो जाएगा और पांचवे स्थान पर पहुंच जाएगा। वहीं भारत को अगर फाइनल में पहुंचाना है तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया को घरेलू सीरीज में कम से कम 3-0 से हराना होगा। वहीं बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीओ करना होगा।

यह भी पढ़ें

जिम्बाब्वे दौरा करेंगे विराट कोहली, फॉर्म वापस लाने के लिए बीसीसीआई ने उठाया कदम!



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.