ऋद्धिमान साहा ने की शानदार वापसी, अर्धशतक लगाकर टीम को संकट से उबारा

ऋद्धिमान साहा ने की शानदार वापसी, अर्धशतक लगाकर टीम को संकट से उबारा

Mazkoor Alam | Updated: 26 Jul 2019, 08:18:14 PM (IST) क्रिकेट

लंबे समय बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले ऋद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha ) ने भारत ए ( India A ) की ओर से खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाया।

 

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के लिए दिनेश कार्तिक ( Dinesh Kartik ) की जगह भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए ऋद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha ) ने जोरदार वापसी की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले अनऑफिशियल टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए साहा ने 61 रन की जुझारू पारी खेली। लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले साहा ने मैच के दूसरे दिन इंडिया-ए को संकट से उबारा।

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन कर सकते हैं रवि शास्त्री की छुट्टी!

Saha dube

61 रन बनाकर नाबाद लौटे ऋद्धिमान साहा

मैच के दूसरे दिन साहा और शिवम दुबे ने क्रमश: 61 और 71 रन की पारियां खेलीं। दोनों की अच्छी पारियों की बदौलत इंडिया-ए ने आठ विकेट खोकर 299 रन बना लिए थे। ऋद्धिमान साहा ने जनवरी 2018 में भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट खेला था। लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी का दबाव होने के बावजूद साहा ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन पारी खेली।

ग्लोबल टी-20 कनाडा में भी युवराज सिंह की असफलता दौर जारी, पहले मैच में हुए फ्लॉप

साहा और दुबे ने 124 रनों की पार्टनरशिप की

एक समय इंडिया ए की टीम 168 रन पर पांच विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। साहा और दुबे ने 124 रनों की पार्टनरशिप करके अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। साहा ने 61 रन की उपयोगी पारी में छह चौके लगाए। मैच के पहले दिन शहबाज नदीम के आगे वेस्टइंडीज ए की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह 228 रन पर बिखर गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned