WTC Final के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल मैच के लिए न्यूजीलैंड और भारतीय 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

By: भूप सिंह

Published: 15 Jun 2021, 08:40 PM IST

नई दिल्ली। भारत ने शुक्रवार से न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। न्यूजीलैंड की टीम ने भी डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) के लिए मंगलवार को ही अपनी टीम का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले BCCI ने शेयर किया वीडियो, क्या शॉर्ट बॉल बनेगी कोहली की कमजोरी?

जडेजा और अश्विन टीम में शामिल
बीसीसीआई मंगलवार को ट्विटर पर टीम की घोषणा की। बोर्ड ने 15 सदस्यीय टीम में ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा के रूप में दो विकेटकीपर को रखा है। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को भी टीम में शामिल किया है।

5 गेंदबाजों को मिली जगह
तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को जगह दी गई है जबकि बल्लेबाजों में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, कप्तान विराट कोहली, उकप्तान अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:—PSL 2021: शोएब मलिक को जीरो पर आउट कर शाहनवाज धानी ने दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

डबल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्चिन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned