24 मई से यहां देख सकते हैं IPL, 29 मई तक देख सकते हैं सारे Finals

IPL के आधिकारिक प्रसारणकर्ता ने 24 मई से 29 मई तक अभी तक खेले गए सारे All IPL Finals का प्रसारण अपने दर्शकों के लिए करने का निर्णय लिया है।

By: Mazkoor

Updated: 22 May 2020, 05:29 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अनिश्चितकाल के लिए रद्द है और हाल-फिलहाल में इसके शुरू होने की उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है। बता दें कि अगर पुराने शेड्यूल के हिसाब से अगर आईपीएल खेला जाता तो यह 29 मार्च से शुरू होकर 24 मई को समाप्त हो जाता। तय कार्यक्रम के अनुसार, 24 मई को आईपीएल के 13वें सीजन का फाइनल मैच खेला जाना था। लेकिन अब इसकी कोई उम्मीद नहीं। ऐसे में आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने 24 मई के लिए विशेष तैयारी की है। वह 24 मई से 29 मई तक अभी तक खेले गए सारे 12 आईपीएल (All IPL Finals) के फाइनल का प्रसारण अपने दर्शकों के लिए करेगा।

Harbhajan Singh ने बताया क्रिकेट में क्या काम करता है Saliva, प्रयोग बंद होने पर क्या पड़ेगा असर

हर दिन दिखाए जाएंगे दो फाइनल

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने तय किया है कि वह 24 मई से 29 मई यानी लगातार छह दिन तक अभी तक खेले गए सारे आईपीएल के फाइनल मैच दिखाएगा। इस दौरान आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों पर 24 मई से 29 मई तक हर दिन दो आईपीएल फाइनल देख सकेंगे। आईपीएल के पहले दिन 2019 और 2018 के फाइनल मैच दिखाए जाएंगे।

 

Anushka Sharma ने खुले में घूमता Dinosaur देखा, Virat Kohli चीखें, देखें Viral Video

जानें किस दिन और किस समय आएगा कौन सा मैच

स्टार स्पोर्ट्स पर हर दिन दो आईपीएल फाइनल मैच प्रसारित किए जाएंगे। दिन का पहला आईपीएल फाइनल मैच सुबह 11 बजे और दूसरा मैच दोपहर बाद तीन बजे से आएगा। जानें किस दिन कौन सा मैच आएगा। इसमें सबसे पहले सबसे बाद वाला फाइनल मैच यानी 2019 और 2018 का आएगा। इसी क्रम में लगातार छह दिन तक हर दिन आईपीएल के फाइनल मैच दिखाए जाएंगे।

Corona virus
Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned