scriptभारत ही नहीं पाकिस्तान में भी क्रिकेटरों की शादी समारोह में शरीक होते हैं प्रधानमंत्री, देखें तस्वीरें… | Patrika News
क्रिकेट

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी क्रिकेटरों की शादी समारोह में शरीक होते हैं प्रधानमंत्री, देखें तस्वीरें…

8 Photos
6 years ago
1/8

तस्वीर में जो खूबसूरत सी महिला दिख रही हैं, ये पाकिस्तान क्रिकेट टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज असमाविया इकबाल हैं। असमाविया हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है।

2/8

असमाविया ने 30 दिसंबर 2017 को घरेलू क्रिकेटर अब्दुल रहमान के साथ निकाह किया। असमाविया के निकाह समारोह में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कई सदस्यों के साथ-साथ पूर्व प्रधानमंत्री भी शरीक हुए।

3/8

हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में शरीक हुए थें।

4/8

 

असमाविया इकबाल के निकाह समारोह में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर के साथ पूरी महिला क्रिकेट टीम शामिल हुई। टीम की मौजूदा कप्तान बिस्माह मरूफ भी इस समारोह में शरीक हुई।

 

5/8

 

इस तस्वीर में असमाविया इकबाल के शौहर अब्दुल रहमान के साथ पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी बैठे हैं। आपको बता दें कि गिलानी साल 2008 से लेकर 2012 तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थें।

6/8

आपको बता दें, असमाविया इकबाल पाकिस्तान टीम मुख्य तेज गेंदबाज हैं। साथ ही पाकिस्तान के लिए टी-20 क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाली वह पहली गेंदबाज है। उनके बाद पूर्व कप्तान सना मीर ने हैट्रिक लेने का कारनामा किया था।

7/8

निकाह के इस खास मौके पर असमाविया इकबाल की खूबसूरती देखते ही बनती थी।

8/8

निकाहनामें पर दस्तखत करती असमाविया इकबाल।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.