scriptयुवराज और रैना ने 2011 वर्ल्ड कप की जीत को इस तरह किया याद, शेयर की इमोशनल तस्वीरें | Yuvraj Singh And Suresh Raina remembers 2011 world final winning | Patrika News

युवराज और रैना ने 2011 वर्ल्ड कप की जीत को इस तरह किया याद, शेयर की इमोशनल तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2020 03:49:40 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– सुरेेश रैना 2011 वर्ल्ड कप के क्वार्टरफाइनल में भारत की जीत के हीरो रहे थे
– वहीं युवराज सिंह ने तो पूरे विश्व कप में गेंद और बल्ले से अहम योगदान दिया था

raina_and_yuvraz.jpg

नई दिल्ली। आज पूरा देश 2011 वर्ल्ड कप की यादों को ताजा कर रहा है तो ऐसे में भला खिलाड़ी कैसे पीछे रह सकते हैं। आपको बता दें कि 9 साल पहले 2 अप्रैल ही वो तारीख थी, जब टीम इंडिया ने विश्व कप के फाइनल में श्रीलंका को हराकर 28 साल बाद विश्व चैंपियन का खिताब जीता था। भारतीय क्रिकेट में वो दिन सुनहरे अक्षरों से दर्ज हो गया।

युवी और रैना ने ऐतिहासिक जीत को किया याद

उस वक्त वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे खिलाड़ी आज उस ऐतिहासिक जीत को याद कर रहे हैं। टीम इंडिया में कभी मिडिल ऑर्डर की जान रहे युवराज सिंह और सुरेश रैना ने ट्विटर पर उस मैच की तस्वीरों को शेयर किया है। आपको बता दें कि एक तरफ युवराज सिंह पूरे वर्ल्ड कप के हीरो रहे थे। युवी मैन ऑफ द टूर्नामेंट बने थे। वहीं सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मैच में अहम भूमिका निभाई थी।

https://twitter.com/YUVSTRONG12/status/1245600714644017152?ref_src=twsrc%5Etfw

युवराज ने ट्विटर पर उस मैच की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “इन पलों का वर्णन करने में शब्द कभी सक्षम नहीं होंगे, इसी के लिए हम जीते हैं। जय हिंद”

https://twitter.com/hashtag/worldcup2011?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं सुरेश रैना ने लिखा है, “चीजें खत्म हो जाती हैं, लेकिन उसकी यादें हमेशा के लिए जिंदा रहती हैं। ये भीड़, उत्साह और रोमांच उन पलों का गवाह है जो कभी ना भूलने वाले हैं। इस ऐतिहासिक और यादगार पल का मुझे गवाह बनाने वालों का धन्यवाद।”

ट्रेंडिंग वीडियो