script

इस वजह से आई युवी और उनके बचपन के दोस्त के रिश्तों में खटास, पढ़े पूरी खबर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2018 04:13:04 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

युवी पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से काफी नाराज हैं। इस नाराज़गी की बड़ी वजह अंगद की शादी है। दरअसल अंगद ने इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया से शादी कर ली जिसके बाद युवी अंगद से नाराज़ चल रहे हैं।

yuvi

इस वजह से आई युवी और उनके बचपन के दोस्त के रिश्तों में खटास, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों अपने एक बचपन के दोस्त से बेहद नाराज़ चल रहे हैं। युवी पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से काफी नाराज हैं। इस नाराज़गी की बड़ी वजह अंगद की शादी है। दरअसल अंगद ने इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया से शादी कर ली जिसके बाद युवी अंगद से नाराज़ चल रहे हैं।

युवी को नहीं बुलाया शादी में-
अंगद बेदी ने दिल्ली के गुरुद्वारे में आनन-फानन में नेहा धूपिया से शादी की थी। इस शादी में दोनों परिवार शामिल और कुछ खास महमान शामिल हुए थे। अंगद की इस शादी में गौरव कपूर, अजय जडेजा और आशीष नेहरा भी आए लेकिन युवराज सिंह को इसकी खबर नहीं मिली।अपने बचपन के दोस्त की शादी की खबर ना मिलने से युवराज नाराज हो गए। इस बात का खुलासा अंगद ने एक इंटरव्यू में किया है।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंगद ने कहा, ‘वो मेरी गलती है। हमने बेहद ही जल्दी में फैसला लिया। युवराज के नाराज होने की अपनी वजह है। मैं युवराज से बेहद प्यार करता हूं लेकिन हां ये भी सच है कि हमारा रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा। फ्रेंडशिप डे पर युवराज सिंह ने एक मैसेज पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था कि मुझे लगता था कि हम दोस्त हैं लेकिन अब मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपने कुत्तों से ज्यादा प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि युवराज की वो बात सही नहीं थी लेकिन ये उनकी राय है।

बचपन से हैं अच्छे दोस्त –
आपको बता दें युवराज और अंगद बेदी बचपन के दोस्त हैं। दोनों की बीच इतनी गहरी दोस्ती थी कि दोनों एक-दूसरे के हर सुख-दुख में साथ रहते थे। फैमिली इवेंट्स से लेकर पब्लिक इवेंट्स में युवराज-अंगद एकसाथ नजर आते रहे हैं। युवराज सिंह की शादी में भी अंगद युवराज के भाई से ज्यादा एक्टिव नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो