scriptयुवराज सिंह ने फिर की छक्के-चौकों की बरसात, 22 गेंदों में ठोके 52 रन | Yuvraj Singh's fastest innings in Global T-20 Canada | Patrika News

युवराज सिंह ने फिर की छक्के-चौकों की बरसात, 22 गेंदों में ठोके 52 रन

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2019 11:35:01 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

ग्लोबल टी-20 कनाडा ( Global T-20 Canada ) में युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) ने 22 गेंदों में ठोके 52 रन की आतिशी पारी खेली।

Yuvraj Singh
नई दिल्ली। ग्लोबल टी-20 कनाडा ( Global T-20 Canada ) में सिक्सर किंग युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) का बल्ला जमकर बोल रहा है। छक्के-चौकों की बरसात कर रहे युवराज सिंह उन सलेक्टर्स और ओलचकों को करारा जवाब दे रहे हैं। जिन्होंने मान लिया था युवराज सिंह में अब क्रिकेट नहीं बचा है। युवी ने लगातार तीसरी बार बेहतरीन पारी खेली। इस बार उन्होंने 22 गेंदों में 52 रन की तूफानी पारी खेली।
नवदीप सैनी के कायल हुए कप्तान विराट कोहली, कहा- उनमें कुछ हासिल करने की भूख

युवराज की सबसे बेहतरीन पारी भी टीम के काम नहीं आ सकी

इस टूनामेंट में खेली गई युवराज की सबसे बेहतरीन पारी भी टीम के काम नहीं आ सकी। युवी की जुझारू पारी के बाद भी टोरंटो नेशनल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा। ब्रैम्पटन वुल्व्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह‌ विकेट पर 222 रन बनाए। बड़े लक्ष्य को पाने के लिए मैदान पर उतरी टोरंटो के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। लेकिन अचानक बीच में टोरंटो की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। जिसके बाद कप्तान युवराज सिंह ने जुझारू पारी खेलते हुए टीम को जिताने की कोशिश की। लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।
IND vs WI 2nd T20: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, विंडीज चाहेगा वापसी

गेंदबाजी में एक विकेट झटका, दो कैच पकड़े, 1 रनऑउट किया

युवराज बेशक अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके हो। लेकिन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में आज युवराज का दिन था। युवी ने दो ओवर की गेंदबाजी में 14 रन देकर एक अहम विकेट झटका। फील्डिंग में युवराज ने जहां शाहिद अफरीदी को रनऑउट किया। साथ ही उन्होंने सिमंस और जॉर्ज मनसे के कैच भी लपके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो