scriptYuvraj singh says MS dhoni got support to play 2019 worldcup | धोनी का नाम लेकर युवराज सिंह ने कसा तंज़, कहा - टीम में बने रहने के लिए सपोर्ट जरूरी | Patrika News

धोनी का नाम लेकर युवराज सिंह ने कसा तंज़, कहा - टीम में बने रहने के लिए सपोर्ट जरूरी

युवराज ने काहा, "धोनी को 2019 का वर्ल्ड कप खेलने को मिला। धोनी ने 350 वनडे मैच खेले हैं। मेरा मानना है कि सपोर्ट काफी मायने रखता है, लेकिन टीम इंडिया में हर किसी को यह नसीब नहीं होता है।"

नई दिल्ली

Published: May 01, 2022 06:53:37 pm

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह का कहना है कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में कप्‍तान और टीम मैनेजमेंट का सपोर्ट बहुत जरूरी होता है। यूवी ने कहा हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्‍मण, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर जैसे दिग्‍गज क्रिकेटर्स का करियर सपोर्ट की कमी के चलते खत्‍म हो गया।
hooda_1.png
युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी
यूवी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लेते हुए कहा, 'यदि आपको कोच और कप्तान से सपोर्ट मिलता है, तो इससे काफी मदद मिलती है। आप महेंद्र सिंह धोनी को ही देख लीजिए। वह अपने करियर के आखिर तक खेले। उन्हें विराट कोहली और रवि शास्त्री से काफी सपोर्ट मिला।"
युवराज ने काहा, "धोनी को 2019 का वर्ल्ड कप खेलने को मिला। धोनी ने 350 वनडे मैच खेले हैं। मेरा मानना है कि सपोर्ट काफी मायने रखता है, लेकिन टीम इंडिया में हर किसी को यह नसीब नहीं होता है।"
सिक्सर किंग ने कहा, "आपको पता है कि आपके सिर पर कुल्हाड़ी लटकी हुई है, बैटिंग में थोड़े भी डगमगाये और यह गिर सकती है, तो ऐसे में आप कैसे अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे पाएंगे। यह कोई बहाना नहीं है, पर यह सच है। 2011 वर्ल्ड कप के बाद टीम का पूरा माहौल ही बदल गया था।
वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल मैच धोनी के उनसे पहले बल्लेबाजी करने पर यूवी ने कहा, माही का वर्ल्ड कप 2011 में मुझसे पहले बल्लेबाजी के लिए जाना टीम का फैसला था। जब गौतम गंभीर और विराट कोहली क्रीज पर टीम इंडिया की पारी को आगे बढ़ा रहे थे तब ड्रेसिंग रूम में एक बातचीत हुई थी।"
युवराज ने कहा, "वीरू, सचिन, गैरी कस्टर्न और माही के बीच बातचीत होने के बाद यह तय किया गया था कि बीच के ओवर में लेफ्ट-राइट कॉम्बीनेशन की जरूरत होगी क्योंकि तब श्रीलंका के दो ऑफ स्पिनर गेंदबाजी कर रहे होंगे।"

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगकोहली नहीं सहवाग की नज़र में ये है असल कप्तान, बोले – जो टीम बनाता है वह होता है नंबर 1आम लोग तो छोड़िए साहब... Anand Mahindra को भी है अपनी XUV700 की डिलीवरी का इंतज़ार! बताई ये वजहBJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.