रोहित को लेकर बोले युवराज सिंह, जब पहली बार देखा था तो आई थी इंजमाम उल हक की याद

Highlight

- युवराज सिंह और रोहित शर्मा के बीच रही है गहरी दोस्ती

- आईपीएल में भी एक टीम में खेल चुके हैं रोहित और युवराज

By: Kapil Tiwari

Updated: 05 Apr 2020, 12:55 PM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में युवराज अब भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ के एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। इस बीच युवराज ने रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। युवी ने बताया है कि जब उन्होंने सबसे पहले रोहित को बल्लेबाजी करते देखा था तो उन्हें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ( inzamam ul haq ) की याद आ गई थी।

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से लिया संन्यास, सालाना कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने से थे नाराज

युवी को इंजमाम की तरह लगता था रोहित का बैटिंग स्टाइल

युवराज ने बताया है कि रोहित बिल्कुल इंजमाम उल हक की तरह ही शॉट खेलते थे और उन्हीं की तरह क्रीज पर खड़े होते थे। युवी ने कहा है, “मेरा मानना है कि जब रोहित इंडियन टीम में आया था तो ऐसा लगता था कि उसके पास शॉट खेलने के लिए बहुत समय है। उसने मुझे इंजमाम उल हक की याद दिलाई, क्योंकि जब वह बैटिंग करता था तो बिल्कुल इंजी की तरह ही शॉट खेलता था।'' आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक भी अपने लेट शॉट के लिए जाने जाते थे।

9 साल बाद सचिन का बड़ा खुलासा, उन्होंने ही दी थी धोनी को युवी से पहले आने की सलाह

रोहित और युवराज के बीच गहरी है दोस्ती

बता दें कि युवराज सिंह और रोहित शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों टीम इंडिया में लंबे समय तक साथ तो खेले ही हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी रोहित और युवराज एकसाथ एक टीम में खेले हैं। जब युवराज ने रिटायरमेंट का ऐलान किया था तो उस वक्त रोहित ने ट्वीट कर कहा था कि 17 साल देश की सेवा करने के बाद आप ( युवराज सिंह ) एक अच्छी विदाई के हकदार थे। इसपर युवराज ने भी कहा था कि आप जानते हैं, मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, लव यू।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned