गरीब बच्चों को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं युवराज सिंह, नेक काम का वीडियो हो रहा है वायरल

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो गरीब बच्चों को खाना खिला रहे हैं।

By:

Published: 06 Jun 2018, 06:20 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वो गरीब और बच्चों को खाना खिलाते दिख रहे हैं। उनका यह वीडियो एपिक क्रिकेट कमेंट ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में यह लिखा कि युवराज सिंह सुविधाहीन बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने हमेशा हमें अपने क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन से हमें गर्व महसूस करवाया है। अब वह सभी को अपने ऑफ फील्ड व्यवहार से गर्व महसूस करवा रहे है।

लोग कर रहे है युवी की तारीफ-
सोशल मीडिया पर आने के बाद युवराज सिंह का ये वीडियो ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हो रहा है। लोग युवराज के काम की तारीफ करते हुए इसे शेयर कर रहे है। यहां बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब युवराज सिंह मैदान के बाहर किए अपने किसी काम के सुर्खियों में आए हो। आपको याद होगा कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के बाद युवराज सिंह ने क्रिेकेट में वापसी की थी। युवराज सिंह युवी केन नामक एक एनजीओ भी चलवाते है। जो गरीबों की मदद के लिए काम करता है।

 

आईपीएल में रहा था फीका प्रदर्शन-
युवराज सिहं का इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में प्रदर्शन फीका रहा था। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने युवराज को अपनी टीम में रखा तो था, लेकिन उन्हें सभी मैचों में अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। युवराज इस सीजन में मात्र 8 मैचों में खेल सके थे। जिसमें उनके बल्ले से 10.83 के औसत से महज 65 रन निकले। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 20 रन रहा।

टीम में वापसी होना है मुश्किल-
इस फीके प्रदर्शन के आधार पर युवराज सिंह का इंडियन क्रिकेट टीम में वापसी कर पाना मुश्किल दिख रहा है। युवराज सिंह ने अपना आखिरी मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 30 जून 2017 को खेला था। जिसके बाद से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned