scriptयुवराज सिंह को अब भी टीम इंडिया में वापसी की आस | Yuvraj Singh still hopeful to get Team India ticket | Patrika News

युवराज सिंह को अब भी टीम इंडिया में वापसी की आस

Published: Mar 21, 2015 04:21:00 pm

युवी ने कहाकि, मुझे लगता है कि मेरे अंदर अभी भी दो साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बचा है

yuvraj singh

yuvraj singh

दुबई। भारत को 2011 का वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को अब भी भारतीय टीम की ओर से दुबारा खेलने का इंतजार है। दुबई में एक टी20 प्रतियोगिता खेलने आए युवी ने कहाकि, मुझे लगता है कि मेरे अंदर अभी भी दो साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बचा है। इसके लिए मैं आईपीएल में शानदार खेल दिखाना चाहता हूं ताकि मुझे टीम इंडिया में फिर से जगह मिल जाए। मुझे मिलने वाले मौके का फायदा उठाना होगा। मुझे केवल खुद को यह सिद्ध करना है कि मैं अच्छा खिलाड़ी हूं।

आईपीएल के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहाकि, मुझे नहीं लगता कि आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी होना बोझ है। मुझे केवल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। मुझमें कुछ साल का खेल बाकी है और देखते हैं आगे क्या होता है। युवराज ने वर्ल्ड कप 2015 में भारतीय टीम के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहाकि, वहां की परिस्थितियों में भारत ने शानदार खेल दिखाया है। प्रत्येक मैच के साथ उन्होंने सुधार किया है। सबसे अच्छी बात है कि सभी खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के साथ सेमीफाइनल मैच के बारे में युवी ने कहाकि, मुझे लगता है कि सिडनी में थोड़ा सा भी टर्न हुआ तो भारत को बड़ा फायदा होगा। देखना होगा कि पिच कैसे खेलता है। जो भी टीम अच्छी शुरूआत करेगी और लय हासिल कर लेगी वो जीत जाएगी। युवी दुबई में मेरिलबोर्न क्रिकेट क्लब की ओर से खेलने के लिए गए थे।

इस मैच में वे केवल छह रन बना पाए और उनकी टीम को ससेक्स के हाथों 18 रन से हार झेलनी पड़ी। इस टूर्नामेंट में एलिस्टेयर कुक, ल्यूक राइट, रेयान साइडबॉटम, टिम ब्रेसनन और माइक यार्डी जैसे सितारों ने भी हिस्सा लिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो