scriptयुवराज सिंह जल्द करेंगे संन्यास की वजहों का खुलासा! | Yuvraj Singh will soon reveal the reasons for retirement | Patrika News

युवराज सिंह जल्द करेंगे संन्यास की वजहों का खुलासा!

Published: Sep 05, 2019 06:17:02 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

युवी ने कहा है कि उन्हें कुछ अफसोस जिसका खुलासा वे बाद में करेंगे।

yuvraj_singh_india.jpg

चंडीगढ़। पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने संन्‍यास को लेकर पहली बार सार्वजनिक रूप से कोई बयान दिया है। युवी ने कहा है कि उन्हें कुछ अफसोस जिसका खुलासा वे बाद में करेंगे।

युवराज ने कहा कि उन्‍होंने जब तक क्रिकेट खेली अपने दम पर खेली। वे बिना किसी की सिफारिश के यहां तक पहुंचे। सिर उठाकर मैंने इस खेल से विदाई ली।

युवराज सिंह को इस बात का अफसोस है कि उन्हें मैदान पर विदाई नहीं मिली। उन्होंने कहा, “मैदान से विदाई होती तो जरूर बेहतर होता, लेकिन यह संभव नहीं हुआ।”

युवी ने निकाली जमकर भड़ास

युवराज सिंह ने कहा “जब मैंने वापसी की तो 4 या 5 मैचों में करीब 800 रन बनाकर दिए। इसके बावजूद मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। फिर आपने एक साल नंबर-4 के लिए अंबाती रायुडू को आजमाया। विश्‍व कप से पहले वह एक दौरे पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सका तो आपने उसे भी बाहर कर दिया। फिर आपने ओपनर केएल राहुल को नंबर-4 पर बल्‍लेबाजी कराई। फिर दिनेश कार्तिक को मौका दिया। कार्तिक ने कुछ मैचों में अच्‍छा प्रदर्शन किया तो उसे हटाकर रिषभ पंत को मौका दे दिया।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो