scriptयुवराज ने शुरू की नई पारी, अपनी अभिनेत्री पत्नी हेजल के साथ दिखेंगे रुपहले पर्दे पर | Yuvraj starts new innings will be seen on silver screen | Patrika News

युवराज ने शुरू की नई पारी, अपनी अभिनेत्री पत्नी हेजल के साथ दिखेंगे रुपहले पर्दे पर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 12:01:35 pm

Submitted by:

Mazkoor

युवराज सिंह की मां ने शबनम सिंह ने इसकी जानकारी दी। उनके अनुसार, Yuvraj Singh का पूरा परिवार एक साथ एक वेब सीरीज आएगा नजर।

yuvraj singh wife Hazel Keech

yuvraj singh wife Hazel Keech

चंडीगढ़ : विश्व विजेता टीम इंडिया के सदस्य युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी अभिनेत्री पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) जल्द ही रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे। इसकी जानकारी युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने दी। इतना ही नहीं, इस प्रोजेक्ट से युवराज का पूरा परिवार जुड़ा है।

युवराज के भाई जोरावर होंगे मुख्य भूमिका में

युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच एक वेब सीरीज करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। इस वेब सीरीज में जोरावर की पत्नी और युवराज की मां भी नजर आएंगे। इस वेब सीरीज का नाम अभी तक नहीं हुआ है।

द्रविड़ जूनियर का धमाल, दो महीने में लगाए दो दोहरे शतक, गेंदबाजी में भी दिखाया हाथ

मां शबनम ने जताई खुशी

शबनम सिंह ने इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए कहा कि दुनिया अब असली युवराज और जोरावर को देखेगी। इस वेब सीरीज की मुख्‍य भूमिका में उनका छोटा बेटा जोरावर सिंह होंगे। इसके अलावा जोरावर की पत्नी तथा युवराज और हेजल कीच भी इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाएंगे। शबनम ने कहा कि उनके लिए एक मां के तौर पर दोनों बेटें और बहू को एक साथ रुपहले पर्दे पर देखना बड़े गर्व की बात होगी।

ड्रीम हाउस प्रोडक्शन बना रहा है इस वेब सीरीज को

इस वेब सीरीज का निर्माण असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्‍शन कर रहा है। इस प्रोजेक्ट से युवराज की मां शबनम सिंह भी जुड़ी हैं। ड्रीम हाउस ने इस प्रोजेक्ट से टी-सीरीज स्‍टेज वर्क अकादमी को भी जोड़ा है। यह प्रोडक्शन हाउस गुवाहाटी में पूर्वोत्तर की प्रतिभाओं को निखारने का काम करता है। इस वेब सीरीज में भी पूवोत्तर के कई युवाओं को काम करने का मौका मिलेगा।

मुंबईकर एजाज पटेल भारत के लिए भी बन सकते हैं खतरा, पाकिस्तान के लिए बने थे मुसीबत

हेजल कीच कर चुकी हैं कई फिल्मों में काम

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह सलमान खान, परेश रावल, नसीरुद्दीन शाह, अन्नू कपूर आदि जैसे बड़े सितारों की फिल्म में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दक्षिण और पंजाबी की कई फिल्में भी की है। हेजल छोटे पर्दे पर भी लगातार दिखती रहती हैं। वह रियलिटी शो झलक दिखला जा-6, बिग बॉस-6, कॉमेडी सर्कस और कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो