scriptYuzvendra Chahal ने शेयर किया एबी डिविलयर्स के साथ वीडियो, मंगेतर धनश्री ने किया मजेदार कमेंट | Patrika News

Yuzvendra Chahal ने शेयर किया एबी डिविलयर्स के साथ वीडियो, मंगेतर धनश्री ने किया मजेदार कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 07:32:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी एबी डिविलयर्स के साथ एक वीडियो बनाया है। वीडियो में युजवेंद्र चहल डिविलयर्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

नई दिल्ली: इस महीने से इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल का आगाज हो जाएगा। इस बार कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2020 यूएई में खेला जाएगा। सभी टीमें आईपीएल के लिए तैयारियों में लगी हुई है। खिलाड़ियों की प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है और सभी खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं। इस बीच खिलाड़ी थोड़ा वक्त निकालकर अलग एक्टिविटी भी कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक वीडियो को लेकर युजवेंद्र काफी चर्चा में थे।
अब युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी एबी डिविलयर्स के साथ एक वीडियो बनाया है। वीडियो में युजवेंद्र चहल डिविलयर्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में डिविलयर्स चहल को ट्रोली पर बैठाकर घुमा रहे हैं। यह वीडियो किसी शूट के दौरान का है। इस वीडियो को चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन में लिखा है, टेक मी होम। चहल के इस पोस्ट पर उनकी मंगेतर धनश्री ने एक मजेदार कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘तुम तब तक रिलैक्स कर सकते हो जब तक मैं वहां नहीं हूं।’ जिसके जवाब में चहल ने लिखा, हां हां।
View this post on Instagram

Take me home 🏠 @abdevilliers17 🤣🤣👀

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों रसौड़े में कौन था पर फनी डांस करते नजर आ रहे थे। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस पर करीब 51 लाख से ज्यादा व्यूज आए थे।
बात करें आईपीएल की तो युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हैं। इस टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। अभी तक आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कुल तीन बार फाइनल में जगह बनाने में सफल हुई लेकिन एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो