scriptगावस्कर के बाद जहीर खान भी बोले, श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर खिलाओ | Zaheer Khan supports shreyas iyer at number four in Batting lineup | Patrika News

गावस्कर के बाद जहीर खान भी बोले, श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर खिलाओ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2019 04:56:36 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारत के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान ( Zaheer Khan ) ने कहा कि श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) को नंबर चार पर खिलाने से ऋषभ पंत को इसका फायदा होगा।
 
 

Zaheer Khan
नई दिल्ली। रविवार को वेस्टइंडीज ( West Indies ) के खिलाफ श्रेयस अय्यर की 71 रन की पारी के साथ नंबर चार को लेकर जारी समस्या और गंभीर हो गई है। इससे पहले टीम इंडिया ( Team India ) चार नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) को आजमा रही थी।
महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ( Sunil Gavaskar ) के बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ( Zaheer Khan ) ने श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) को चार नंबर पर खिलाने की बात कही है।
टीम मैनेजमेंट पंत को नंबर चार पर खिलाने के पक्ष में

कई पूर्व खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को नंबर चार खिलाने की वकालत कर चुके हैं। वहीं भारत के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) का कहना है कि टीम मैनेजमेंट चाहता है कि नंबर चार पर ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) ही बल्लेबाजी करें। विंडीज के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में पंत ने खराब शॉट खेलकर अपना विकेट थ्रो कर दिया था।
श्रेयस अय्यर को नंबर चार पर खिलाना पंत के लिए भी अच्छा

स्विंग गेंदबाजी के बादशाह जहीर खान ने आगे कहा कि भारतीय टीम में ये चलन रहा है कि बैटिंग में अलग-अलग स्थानों पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टॉप आर्डर में खिलाया जा सकता है। इसलिए अय्यर को नंबर चार पर खिलाया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर अगर नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं तो ये ऋषभ पंत के लिए भी अच्छा रहेगा। इससे बाद में वो आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो