scriptमां के साथ खुश नहीं है जीवा लेकिन पापा धोनी के पास जाते ही खुशी से उछल पड़ी- देखें वीडियो | ziva had fun with Dhoni on ground video gone viral | Patrika News

मां के साथ खुश नहीं है जीवा लेकिन पापा धोनी के पास जाते ही खुशी से उछल पड़ी- देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2018 03:43:22 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

पापा को टोपी नहीं पहना पाई माही के बेटी जीवा

MS Dhoni,IPL,Chennai Super Kings,CRY,fun,Kings XI Punjab,ziva,ipl 2018,vivo ipl 2018,

मां के साथ खुश नहीं है जीवा लेकिन पापा धोनी के पास जाते ही खुशी से उछल पड़ी- देखें वीडियो

नई दिल्ली। रविवार रात चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच था। ये मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इतना अहम मैच नहीं था जितना किंग्स इलेवन पंजाब के लिए था। वह इसलिए क्योंकि चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही आईपीएल में प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी थी। अब ये मैच किसी भी हालत में किंग्स इलेवन पंजाब को न सिर्फ जीतना था बल्कि एक बड़े अंतर से चेन्नई सुपरकिंग्स को भी हराना था। खैर किंग्स इलेवन न तो मैच जीत पाई और न ही प्लेऑफ में जगह बना पाई। मैच का जब आखिरी ओवर चल रहा था, तब का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जीवा अपनी मम्मी के गोद में रह कर रो रही हैं। वहीं मैच जीतने के बाद जीवा कैसे पापा के साथ पहुंचते साथ ही एकदम खुश हो जाती हैं और नाचने लगती हैं। रोने के बाद जीवा जब ग्राउंड पर आई तो फुल मस्ती के मूड में थी। जीवा और महेंद्र सिंह धोनी के बीच हुई मस्ती की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि बच्चों का रोना और फिर एकदम खुश होना स्वाभाविक बात है।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जीवा अपने पापा यानि महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेल रही हैं। वीडियो में जीवा माही के सिर की टोपी उतारती हैं और उसके बाद टोपी के लोगो की तरफ उंगली से इशारा करती हैं। थोड़ी देर तक जीवा उस टोपी से खेलती हैं और फिर टोपी वापस धोनी को पहना देती हैं। लेकिन वह धोनी को ठीक से टोपी नहीं पहना पातीं। जिसके बाद धोनी खुद ही टोपी पहन लेते हैं। उसके बाद जीवा खुशी से उछलते हुए डांस करने लगती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद के ये कहा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी और जीवा के ये वीडियो बहुत ही प्यारी और क्यूट है। इसके अलावा धोनी एक बार फिर से पापा के अवतार में नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/msdhoni?ref_src=twsrc%5Etfw
इस प्यारी सी वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 13,455 लाइक्स और 3,499 री-ट्वीट हो चुके हैं। वहीं मम्मी की गोदी में रोती हुई जीवा का वीडियो इंस्टाग्राम के “माही फैनक्लब 7781” नाम के पेज से वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो