मध्यप्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, 5 गंभीर रूप से बीमार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। इस बात जानकारी मुरैना जिले के एसपी अनुराग सुजानिया ने दी।

By: Saurabh Sharma

Published: 12 Jan 2021, 08:46 AM IST

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। इस बात जानकारी मुरैना जिले के एसपी अनुराग सुजानिया ने दी। आपको बता दें कि जिले में जहरीली शराब के सेवन की खबरें कई दिनों से देखने को मिल रही थी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

मुरैना जिले के एसपी अनुराग सुजानिया के अनुसार जहरीली शराब को पीने से 10 लोगों की मौत हो चुकी है और पांच लोग गंभीर रूप से बीमार हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। जल्द ही उनके ठीक होने बात सामने आ रही हैं। उनसे पूछताद के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ऐसे गिरोह के बारे में पता लगाने में जुटी हुई है, जोकि इसका कारोबार कर रहे हैं। पुलिस ऐसे गिरोह को पकडऩे में जल्द कामयाब होगी। उन्होंने आम लोगों को आगाह किया कि ऐसी किसी जगह से शराब का सेवन ना करे जहां इस तरह कारोबार होता है।

आपको को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब मध्य प्रदेश में जहरीली शराब पीने से इतने लोगों की मौत हुई है। इससे पहले उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, उससे पहले लॉकडाउन के दौरान रतलाम जिले में अवैध जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई थी।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned