script

हरियाणा के जींद में भीषण सड़क हादसा, सेना की भर्ती से लौट रहे 10 युवक समाए मौत के मुंह में

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 09:45:24 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

मरने वाले सभी युवक हिसार में चल रही सेना की भर्ती का मेडिकल टेस्ट देकर लौट रहे थे।

jind_accident.jpg

जींद। हरियाणा के जींद शहर में मंगलवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है। वहीं मरने वाले सभी लोग सेना की भर्ती के लिए मेडिकल टेस्ट देकर लौट रहे थे। सेना की ये भर्ती हिसार में चल रही थी।

कैसे हुआ ये एक्सीडेंट

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात जींद के रामराय गांव के पास ये हादसा हुआ। 11 बजे के आसपास एक ऑटो और तेल के टैंकर में जोरदार टक्कर हुई। टक्कर के बाद ऑटो ड्राइवर और सवारियां टैंकर के नीचे दब गए, जिनमें से 10 की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि मरने वाले सभी युवक हिसार में सेना की भर्ती का मेडिकल टेस्ट देकर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया है कि ऑटो चालक तेज लाइट के चलते सामने से आ रहे टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया, जिसकी वजह से ये हादसा हो गया।

 

https://twitter.com/ANI/status/1176684513864245253?ref_src=twsrc%5Etfw

मरने वालों की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक, मृतकों के रिश्तेदारों को जानकारी दे दी गई है। इनमें से कई मिलिटरी अकादमी के कडेट थे। अकादमी को भी सूचित कर दिया है। मरने वालों में बुराडहैर गांव निवासी रोबिन व मंगल, भड़ताना गांव निवासी संजय व धड़ौली गांव निवासी सुमित, संजय गांव पाजूकलां, भारत गांव पिल्लूखेड़ा और दीपक गांव पाजूकलां शामिल हैं। बाकी की पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी कप्तान सिंह के अनुसार पहचान के लिए अकादमी संचालक को अस्पताल बुलाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो