script

दिल्ली: स्कूल कैब में 10 साल की मासूम का यौन शोषण, ड्राइवर गिरफ्तार

Published: Feb 16, 2018 11:07:05 am

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली के मंगोलपुरी में स्कूल कैब ड्राइवर पर 10 साल की बच्ची ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

delhi
नई दिल्ली। देश की राजधानी एकबार फिर शर्मसार हुई है। यहां मंगोलपुरी इलाके में 10 साल की बच्ची से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची ने स्कूल कैब के ड्राइवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। बच्ची का कहना है कि जब सभी बच्चे बस से उतर गए तो ड्राइवर ने उसके साथ गंदा काम किया है।
कैब ड्राइवर गिरफ्तार
अमन विहार स्थित सन्स स्माइल पब्लिक स्कूल के 5वीं में पढ़ने वाली बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुंरत एक्शन में आ गई और कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।
गाड़ी चलाने के बहाने की गंदी हरकत
बच्ची ने बताया कि बीत बुधवार को जब स्कूल से लौटते वक्त कैब से सभी बच्चे उतर गए तो ड्राइवर उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बात कहकर अपने पास बुलाया और उससे साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घर आने के बाद बच्ची ने ये बात अपनी मां को बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में की। गिरफ्तार कैब ड्राइवर की पहचान अंबोज के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ पोक्सो और यौन शोषण की धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
स्कूल प्रबंधन ने झाड़ा पल्ला
वहीं स्कूल ने इस पूरे मामले से स्कूल प्रबंधन ने पल्ला झाड़ लिया है। स्कूल का कहना है कि आरोपी कैब ड्राइवर प्राइवेट है और उसका स्कूल से कोई संबंध नही है। वहीं दूसरी ओर बच्ची के परिजनों ने कहा है कि एडमिशन के वक्त स्कूल ने ही कैब उपलब्ध कराई थी।
स्कूलों में बढ़ रहा अपराध
बता दें कि पिछले कुछ समय से राजधानी दिल्ली के स्कूलों में बच्चों से अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। गुरुग्राम के प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद कई स्कूलों में बच्चों के मौत और यौन शोषण जैसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो