12 साल की लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा...''मैं उसे किसी और के साथ नहीं देख सकती''

-12 Year Old Girl Suicide: हरियाणा ( Haryana ) के फरीदाबाद जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है।
-यहां खेलने-कूदने की उम्र में एक लड़की को प्यार ( Suicide in Love ) हो गया और जब वह अपने प्यार को पाने में असफल रही तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
-मरने से पहले लड़की ने सुसाइड नोट ( Love Suicide Note ) लिखा, जिसमें प्यार में धोखा मिलने की बात कही है।

By: Naveen

Published: 11 Sep 2020, 02:34 PM IST

नई दिल्ली।
12 Year Old Girl Suicide: हरियाणा ( Haryana ) के फरीदाबाद जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है। यहां खेलने-कूदने की उम्र में एक लड़की को प्यार ( Suicide in Love ) हो गया और जब वह अपने प्यार को पाने में असफल रही तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले लड़की ने सुसाइड नोट ( Love Suicide Note ) लिखा, जिसमें प्यार में धोखा मिलने की बात कही है।

पुलिस ( Police ) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ इलाके में एक 12 वर्षीय बच्ची को अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया। हैरानी की बात है कि इस उम्र में लड़की को इस कदर प्यार हुआ कि उसे अपनी जान देनी पड़ी।

Greater Noida: कहासुनी पर रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने मारा थप्पड़, चाकू गोदकर कर दी हत्या

वह किसी और से प्यार करता है
जानकारी के अनुसार, बच्ची जिस लड़के से प्यार करती थी, उसे किसी और लड़की के साथ देख लिया था। इसके बाद वह काफी हताश हो गई थी। उसने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा, मैं जिस लड़के से प्यार करती हूं, वो किसी दूसरी लड़की से प्यार करता है। मैं उसको किसी और के साथ नहीं दे सकती हूं, इसलिए इस दुनिया को छोड़कर जा रही हूं।

प्यार में मिला धोखा
पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप ने बताया कि बच्ची ने प्यार की नाकामी की वजह से सुसाइड जैसा कदम उठाया है। उन्होंने कहा-जल्द हम उस लड़के से पूछताछ करेंगे जिससे वह प्यार करती थी। वहीं, लड़की के पिता ने बताया कि वह पड़ोस के एक लड़के से प्यार करने लगी थी, वह अक्सर उदास रहने लगी थी। हमने उसको काफी समझाया। लेकिन, हमें यह पता नहीं था कि वह इतनी सीरियस थी और आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगी।

कंगना रनौत के खिलाफ Shiv Sena IT Cell ने पुलिस को दी शिकायत

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned