script13 करोड़ की चोरी से तमिलनाडु में मचा हड़कंप, चोरों ने दीवार फोड़कर उड़ाई ज्वैलरी | 13 Crore Gold and Diamond jewellery Theft in Tamil nadu | Patrika News

13 करोड़ की चोरी से तमिलनाडु में मचा हड़कंप, चोरों ने दीवार फोड़कर उड़ाई ज्वैलरी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 02:31:29 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

चोरों ने बुधवार तड़के ज्वैलरी शॉप की दीवार फोड़कर 13 करोड़ रुपए के जवाहरात साफ कर लिए।

13_crore.jpg

चेन्नई। तमिलनाडु के त्रिची शहर में इन दिनों 13 करोड़ रुपए की चोरी की वारदात ने दहशत का माहौल पैदा किया हुआ है। ये घटना बुधवार की है। दो नकाबपोश बदमाशों ने शहर में छठीराम बस स्टैंड के पास स्थित ललिता ज्वैलरी शॉप पर हाथ साफ कर डाला। बुधवार तड़के लुटेरों ने ज्वैलरी शॉप की दीवार को फोड़कर 13 करोड़ रुपए की गोल्ड और डायमंड की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई है। दुकान के मालिक को चोरी का पता उस वक्त चला, जब सुबह उसने दुकान खोली। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दो लड़कों ने ऐनिमल मास्क लगाया हुआ है और इधर-उधर घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

 

theft_news.jpeg

फॉरेंसिक टीम ने भी लिया घटनास्थल का जायजा

इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात देर रात दो से तीन बजे के बीच हुई। ललिता जूलरी के सीएमडी किरण कुमार ने बताया कि उनकी शॉप से गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम के तकरीबन 13 करोड़ रुपये के आभूषण चोरी हुए हैं। पुलिस ने ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। इसके साथ ही फरेंसिक एक्सपर्ट्स ने भी स्टोर से सैंपल इकट्ठा किए हैं। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी चोरों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।

जनवरी में पंजाब नैशनल बैंक में चोरी के बाद त्रिची में यह दूसरी बड़ी वारदात है। पीएनबी में तीन लॉकरों को तोड़कर चोरों ने कैश और जूलरी पर हाथ साफ कर दिया था। लॉकरों से 19 लाख कैश, 470 सोने के सिक्के और दस्तावेजों की चोरी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो