script15 साल का छात्र और 28 साल की शिक्षिका हुई लापता, मोबाइल से हुआ प्रेम प्रसंग का खुलासा | 15-year-old student and 28-year-old teacher are missing | Patrika News

15 साल का छात्र और 28 साल की शिक्षिका हुई लापता, मोबाइल से हुआ प्रेम प्रसंग का खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2018 10:41:27 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

छात्र और शिक्षिका के लापता होने का खुलासा 28 साल की टीचर के मोबाइल से हुआ।

Missing

15 साल का छात्र और 28 साल की शिक्षिका हुई लापता, मोबाइल से हुआ प्रेम प्रसंग का खुलासा

फतेहाबाद। एक प्राइवेट स्कूल में दसवीं का छात्र और टीचर लापता हो गए हैं। लापता होने का खुलासा मोबाइल से हुआ। खबरों के मुताबिक घटना शुक्रवार की है। छात्र स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह स्कूल में नहीं पहुंचा। दोपहर बाद घर भी नहीं आया। वहीं, पंजाबी पढ़ाने वाली शिक्षिका भी स्कूल से लापता हो गई। शिक्षिका के मोबाइल में छात्र के साथ बातचीत की डिटेल मिली है। लापता छात्र के परिजन ने आरोपित शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने परिजाने की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।
प्यार करने पर कॉलेज ने किया था सस्पेंड, हाईकोर्ट ने कहा- स्टूडेंट्स को नहीं निकाल सकते संस्थान

लड़के की उम्र करीब 15 साल है, जबकि 28 साल की है शिक्षिका
लापता हुए छात्र की उम्र 15 वर्ष है, जबकि टीचर की उम्र है 28 साल। पुलिस को दी शिकायत में लापता छात्र के पिता ने बताया है कि उसका बेटा शुक्रवार को सुबह साढे आठ बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। दोपहर ढाई बजे छुट्टी के बाद वापस नहीं लौटा। तीन बजे स्कूल से फोन आया कि आज उनका लड़का स्कूल नहीं आया है। स्कूल ने लड़के के पिता को स्कूल में जानकारी लेने के लिए बुलाया। इसके बाद छात्र के पिता के पास एक फोन आया। कॉल पर एक युवक ने बताया कि उसकी बहन भी लापता है, जो उसी स्कूल में पढ़ाती है। लड़के के पिता ने स्कूल में जाकर जब जांच-पड़ताल की तो पता चला कि पंजाबी विषय की शिक्षिका भी स्कूल से 10 बजे से लापता है। शिक्षिका के परिजनों ने घर पर रखा उसका मोबाइल चेक किया गया तो उसमें छात्र के साथ बातचीत का ब्योरा मिला। छात्र के पिता को शक है कि टीचर की उसके बेटे को अपने साथ ले गई है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत में तो यही आरोप लगाया है कि दोनों प्रेम प्रसंग की वजह से लापता हुए हैं। असलियत तभी सामने आएगी, जब छात्र और शिक्षिका मिल जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो