दिल्ली की सड़क पर 14 घंटे तड़पता रहा घायल, मददगार ने पानी पिलाकर लूट लिए 15 हजार

दिल्ली के रिंग रोड पर हादसे में घायल एक शख्स 14 घंटे तक सड़क पर तड़तपता रहा।

By: ashutosh tiwari

Updated: 18 Aug 2017, 02:41 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के रिंग रोड पर हादसे में घायल एक शख्स 14 घंटे तक सड़क पर तड़तपता रहा लेकिन कोई उसकी मदद को सामने नहीं आया। कुछ लोग जो मदद को आए भी तो उन्होंने उसका सामान ही लूट लिया।

कार की टक्कर से घायल हुआ था शख्स
दरअसल एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करने वाला नरेंद्र 15 अगस्त की शाम जयपुर से दिल्ली आ रहा था। शाम करीब 5 बजे रिंग रोड पर सड़क पार करते वक्त एक कार ने उसे टक्कर मार दी। पहले तो कार सवार कुछ सेकेंड के लिए रुक फिर वो फरार हो गया। इसके बाद नरेंद्र ने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई भी उसकी मदद को सामने नहीं आया। इस दौरान एक शख्स उसकी मदद के लिए रुक और उसे पानी की बोतल दी। उस शख्स ने नरेंद्र के घायल होने का फायदा उठा कर उसके पास रखे 15 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?
मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घायल ने शुरू में दिए बयान में चोरी की घटना का जिक्र नहीं किया था। पुलिस आरोपी कार चालक के साथ-साथ उस मददगार की भी तलाश कर रही है जिसने नरेंद्र को पानी की बोतल दी थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नरेंद्र को अंदरूनी चोटें आई थी जिस वजह से वो फुटपाथ पर लेटा था, जिस वजह से लोग समझ नहीं पाए और मदद के लिए नहीं रुके। घटना वाली जगह पर कई तरह के अराजगतत्व घूमते रहते हैं ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उन्होंने ही नरेंद्र के पैसे चोरी किए होंगे। वहीं पीड़ित के परिजनों ने बताया कि नरेंद्र के कूल्हे में गंभीर चोट आई है जिस वजह से उसका ऑपरेशन होगा। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि वे आरोपी को जल्द गिरफ्तार करें ताकि नरेंद्र के इलाज का खर्च निकल सके।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned