तेलंगाना: 16 साल की नाबालिग ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

तेलंगाना: 16 साल की नाबालिग ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

Kaushlendra Pathak | Publish: Apr, 17 2019 01:40:49 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:40:50 PM (IST) क्राइम

  • बेटी ने पिता पर लगाया रेप करने का आरोप
  • पीड़ित के मां-बाप कुछ साल पहले हो गए थे अलग
  • पिता के साथ रह रही थी पीड़ित

नई दिल्ली। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या, लूट और बलात्कार जैसी संगीन घटनाएं आए दिन घट रही हैं। ताजा मामला है तेलंगाना (Telangana) का, जहां 16 साल की नाबालिग ने कथित तौर पर अपने पिता (45 साल) के ऊपर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। नाबालिग का आरोप है कि तीन साल पहले उसके पिता ने उसके साथ रेप (rape) किया था। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर: अपनी ही बेटी से बार बार रेप करता रहा पिता, लड़की ने जहर खाकर दी जान

पढ़ें- झारखंड: SC के आदेश पर पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव का सिविल कोर्ट में सरेंडर, 33 मामले हैं उनके खिलाफ दर्ज

बेटी ने पिता पर लगाया रेप करने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, कुछ साल पहले पीड़ित लड़की के मां-बाप अलग हो गए थे। लड़की अपने पिता के साथ रह रही थी। पीड़ित ने बताया कि करीब 3 साल पहले उसके पिता ने उसके साथ रेप किया था। साथ ही उसके पिता उसे लगातार परेशान भी कर रहा था। तंग आकर पीड़ित कुछ दिनों पहले अपना मां के पास चली गई थी। पीड़ित ने सारी सच्चाई अपनी मां को बताई। इसके बाद वह वह अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन गई और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉर्म सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (POCSO) के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है, उसकी खोजबीन जारी है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: त्राल में एनसी नेता के घर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जोरदार धमाके से हड़कंप

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned