scriptतेलंगाना: 16 साल की नाबालिग ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज | 16 years old girl claims father raped her in telangana | Patrika News

तेलंगाना: 16 साल की नाबालिग ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 01:40:50 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बेटी ने पिता पर लगाया रेप करने का आरोप
पीड़ित के मां-बाप कुछ साल पहले हो गए थे अलग
पिता के साथ रह रही थी पीड़ित

file photo

तेलंगाना: 16 साल की नाबालिग ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

नई दिल्ली। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या, लूट और बलात्कार जैसी संगीन घटनाएं आए दिन घट रही हैं। ताजा मामला है तेलंगाना (Telangana) का, जहां 16 साल की नाबालिग ने कथित तौर पर अपने पिता (45 साल) के ऊपर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। नाबालिग का आरोप है कि तीन साल पहले उसके पिता ने उसके साथ रेप (rape) किया था। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।
बेटी ने पिता पर लगाया रेप करने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, कुछ साल पहले पीड़ित लड़की के मां-बाप अलग हो गए थे। लड़की अपने पिता के साथ रह रही थी। पीड़ित ने बताया कि करीब 3 साल पहले उसके पिता ने उसके साथ रेप किया था। साथ ही उसके पिता उसे लगातार परेशान भी कर रहा था। तंग आकर पीड़ित कुछ दिनों पहले अपना मां के पास चली गई थी। पीड़ित ने सारी सच्चाई अपनी मां को बताई। इसके बाद वह वह अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन गई और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉर्म सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (POCSO) के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है, उसकी खोजबीन जारी है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो