scriptबालाघाट पुलिस मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, 1 महिला भी शामिल | 2 Naxalites killed, 1 woman also involved in Balaghat police encounter | Patrika News

बालाघाट पुलिस मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, 1 महिला भी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2020 11:11:50 am

Submitted by:

Dhirendra

बालाघाट पुलिस को नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना मिली भी।
पुलिस और सुरक्षा बलों ने सूचना के आधार पर की बड़ी कार्रवाई।

naxalu_balaghat.png

सिलगेर गोलीकांड: तीसरे दिन परिजनों को सौंपे गए मृतकों के शव, आक्रोशित ने कहा- कैम्प हटने तक जारी रहेगा आंदोलन

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान में बालाघाट पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। बालाघाट के किरनापुर थाना क्षेत्र के बोरवन जंगल में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया है। इसमें एक महिला नक्सली भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने नक्सली मुड़भेड़ में 2 नक्सली मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि बोरवन के जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1337620168072024065?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक बालाघाट पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि किरनापुर थाना क्षेत्र के बोरवन जंगल में नक्सलियों की गतिविधियां जारी है। सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने कार्यवाही करते हुए पहले नक्सलियों को घेर लिया। इसके बाद नक्सलियों को आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन उनकी ओर से फायर होने के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए। बता दें कि छत्तीसगढ़ से लगे मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में काफी संख्या में नक्सली सक्रिय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो